समाचार

ससुराल में जाकर नए ट्रक की डिमांड करने लगा पति, इच्छा पूरी न होने पर बीवी से बोला- तलाक तलाक ….

शादी के बाद ससुराल पक्ष की तरफ से घर की बहू से पैसों की मांग करना आज भी एक बड़ा मुद्दा है। ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में भी देखने को मिला। यहां चंदन नगर इलाके में रहने वाली एक महिला को पति ने सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि उसने उसे ट्रक खरीदने के पैसे देने से इनकार कर दिया।

दरअसल इंदौर के चंदन नगर में मक्का मस्जिद के पास रहने वाली 28 वर्षीय परवीन बी का आरोप है कि उसका पति मुस्तफा उससे ट्रक खरीदने के लिए पैसों की मांग कर रहा था। जब उसने और मायके वालों ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो वह उनकी दहलीज पर खड़ा होकर तीन बार तलाक तलाक तलाक बोल चला गया।

पति के साथ साथ पीड़ित महिला ने अपनी सास शमशाद बी, देवर कादर खां और ननद के बेटे मोनू उर्फ फिरोज अहमद के खिलाफ भी पुलिस में शिकायत दर्ज कारवाई है। महिला का आरोप है कि उसका पति और ससुराल के अन्य लोग काफी समय से उसके ऊपर मायके से पैसे लाने का दबाव बना रहे थे।

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मुस्लिम महिला विवाह संरक्षण अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया। फिलहाल वे इसकी जांच कर रहे हैं। महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी और मुस्तफा की शादी 2012 में हुई थी। इस शादी से उसे तीन बच्चे रेहान, जरा और रजिया भी हुए। शादी के शुरुआत में तो सबकुछ सही चल रहा था लेकिन फिर ससुराल वालों ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया।

ससुराल वाले परवीन को आए दिन पैसों के लिए तंग करते थे। हाल ही में वह अपने मायके आई हुई थी। ऐसे में उसका पति वहां धमक गया और नए ट्रक के लिए पैसों की डिमांड करने लगा। जब परवीन और उसके परिवार वालों ने पैसे देने से मना कर दिया तो वह घर की दहलीज पर ही तीन बार तलाक बोल चला गया।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button