बॉलीवुड

एक्स गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर झूठे दहेज केस में फंसवाना चाहते थे विकास गुप्ता, एजाज खान का खुलासा

छोटे पर्दे का मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ इन दोनों लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है. हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में कई जाने-माने सितारों ने शिरकत की है. इस बार घर में जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, पवित्रा पुनिया, एजाज खान, जान कुमार सानू जैसे नामचीन सितारे नजर आये. इनमें से कुछ का सफर जहां खत्म हो गया है, वहीं कुछ अब भी घर में बने हुए हैं.

हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस 14 के घर में बिग बॉस के कुछ पूर्व खिलाड़ी बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आये हैं. कुछ दिनों पहले सलमान ने फिनाले का ऐलान किया था, जिसके बाद पता चला कि फिनाले अभी नहीं होगा, जिसके बाद बार घर में विकास गुप्ता, राखी सावंत, अर्शी खान, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह और मनु पंजाबी चैलेंजर बनकर आए.

ये सभी अपने-अपने सीजन के विवादित खिलाड़ी रह चुके हैं, ऐसे में इन्हें एक बार फिर घर में देखना दर्शकों के लिए वाकई दिलचस्प होने वाला है. बिग बॉस 14 में अब तक कई खुलासे हो चुके हैं, इस कड़ी में एक खुलासा घर के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट एजाज खान ने किया है. बीते एपिसोड में एजाज खान ने ‘मास्टरमाइंड’ विकास गुप्ता को लेकर जो बातें बताईं, उसे सुन फैंस हैरान हैं.

एजाज खान ने बताया कि कैसे एक बार उनकी एक्स गर्लफ्रेंड विकास गुप्ता के बहकावे में आकर उन्हें फर्जी दहेज लेने के केस में फंसाने की धमकी दे रही थी. एजाज ने अभिनय शुक्ला से खुद बताया कि वह महिला विकास गुप्ता की बातों में आकर ये सब कर रही थी. सोमवार को प्रसारित हुए शो में एजाज ने इस चौंकाने वाले खुलासे से सभी को हैरान कर दिया.

एजाज ने बताया उस दौरान वे धर्मकोट में थे, जब उनके साथ यह घटना घटी और जैसे ही उन्हें इस बारे में पता चला वे फूट-फूट कर रोने लगे. एजाज ने कहा था, “’मैं रोते हुए भगवान से पूछ रहा था कि मेरे साथ ही क्यों? मैं एक अच्छा इंसान हूं”. एजाज आगे कहते हैं, “मेरे बहुत से दोस्तों ने मुझे समझाया कि मैं उस महिला पर उल्टा केस कर दूं, लेकिन मैंने नहीं किया क्योंकि वह भी किसी की बेटी है”.

इसके बाद एजाज बताते हैं कि कुछ समय बाद महिला ने खुद उन्हें बताया कि उन्होंने किसके कहने पर ये सब किया था. एजाज अभिनव को उंगलियों से ‘V’ का संकेत देकर विकास की तरफ इशारा करते हैं. यह सब सुनकर अभिनव शुक्ला शॉक रह जाते हैं. वहीं, एजाज के इस खुलासे के बाद उनके फैंस भी काफी हैरान हैं.

लोग यह सोच कर हैरान हैं कि बिग बॉस के घर में ‘मास्टरमाइंड’ कहलाने वाले विकास बाहरी दुनिया में भी मास्टरमाइंड हैं. हालांकि, एक तरफी बातें सुनकर कुछ कहा नहीं जा सकता. इस बात की सच्चाई तब तक पता नहीं चलेगी, जब तक खुद विकास इस मुद्दे पर अपनी राय नहीं रखते और ऐसा तभी हो पाएगा जब वे घर से बाहर आएंगे.

पढ़ें एक साथ दो लड़कों से रिलेशनशिप में थीं पवित्रा पुनिया, बिग बॉस में किया कबूलनामा, छुपाई थी शादी

Related Articles

Back to top button