समाचार

तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद IAS टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर लिखा पहला पोस्ट, जानें क्या कहा

आईएएस टॉपर टीना डाबी और उनके आईएएस पति अतहर आमिर ने हाल ही में तलाक की अर्जी कोर्ट में दाखिल की थी और कोर्ट से कहा था कि उनका विवाह शून्य कर दिया जाए। अपने तलाक के चलते ये दोनों काफी सुर्खियों में रहे थे।

तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद अब टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर अपना पहला पोस्ट लिखा है। टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘ए जेंटलमैन इन मॉस्को बुक’ का रिव्यू दिया है।

किताब का रिव्यू देते हुए इन्होंने लिखा है कि ‘काफी समय बाद मेरा पोस्ट है। मैंने पिछले कुछ महीनों में बहुत सारी किताबें पढ़ी हैं। मैंने इस पोस्ट में कुछ पर अपने विचार रखे हैं। मैंने ऐसे अंश शामिल किए हैं जो मुझे सबसे अच्छे लगे। आशा है कि आप इसे पढ़ने में उतना ही आनंद लेंगे, जितना मैंने किया है।’ इस किताब को टीना ने 10/10 रेटिंग दी है।

टीना ने लिखा कि मेरी तरफ से इस किताब की रेटिंग 10/10 है। एक दोस्त द्वारा मुझे इस किताब को पढ़ने का सुझाव दिया गया था। ये किताब इस वर्ष की सबसे अच्छी किताबों में से एक साबित हुई है।

गौरतलब है कि टीना ने साल 2018 में अतहर आमिर से विवाह किया था और शादी के बाद टीना ने अपने नाम के पीछे खान लगा लिया था। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही इनके बीच दूरी आने लग गई और टीना ने सोशल मीडिया पर अपने सरनेम से ‘खान’ हटा लिया और अतहर को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया।

जिसके बाद तहर ने भी इंस्टाग्राम पर टीना को अनफॉलो कर दिया था। वहीं हाल ही में इन दोनों ने जयपुर कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है।

आईएएस टीना डाबी के पति अतहर जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं। इन्होंने साल 2015 की सिविल सेवा परीक्षा में दूसरा स्थान हासिल किया था। जबकि साल 2015 की सिविल सेवा परीक्षा में टीना ने टॉप किया था। टीना इस समय जयपुर में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं तो आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर तैनात हैं।

Related Articles

Back to top button