बॉलीवुड

असल जिंदगी में भी ‘बाहुबली’ हैं सुपरस्टार प्रभास, 41 की उम्र में कमा ली है इतने करोड़ों की दौलत

प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. फिल्म ‘बाहुबली’ की सफलता के बाद प्रभास की लोकप्रियता में जबरदस्त उछाल आया है. प्रभास के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है. इन दिनों वे अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. फिल्म में वे भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं.

प्रभास का नाम उन चंद सितारों में भी शामिल होता है, जिन्हें न केवल साउथ के बल्कि हिंदी सिनेमा के दर्शक भी खूब पसंद करते हैं. ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली’ 2 की अपार सफलता के बाद प्रभास ग्लोबली पहचाने जाने लगे हैं. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्मों का ‘बाहुबली’ असल जिंदगी में भी ‘बाहुबली’ है.

फिल्म इंडस्ट्री में 18 सालों से बने रहने के बाद प्रभास साउथ के सबसे महंगे कलाकार बन गए हैं. 41 साल के प्रभास के पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है. प्रभास एक लग्जरीयस लाइफ जीना पसंद करते हैं. आज की इस स्टोरी में हम आपको उनके ठाठ-बाट के बारे में बताने जा रहे हैं.

60 करोड़ का फार्म हाउस

आपको जानकर हैरानी होगी कि हैदराबाद के सबसे पॉश इलाके में प्रभास का फार्म हाउस है, जिसकी कीमत तकरीबन 60 करोड़ रुपये है. साल 2014 में उन्होंने यह आलीशान फार्महाउस लिया था. इस फार्महाउस के अंदर सभी जरुरी सुविधाएं मौजूद हैं.

प्रभास के इस महंगे फार्म हाउस में जिम, स्विमिंग पूल, थिएटर, स्पोर्ट एरिया के साथ पार्टी एरिया भी है. प्रभास को वर्क आउट करना बहुत पसंद हैं और उनकी सेहत देखकर कोई भी बता सकता है कि वे फिटनेस फ्रीक हैं, ऐसे में उन्होंने केवल अपने जिम को बनाने में ही डेढ़ करोड़ रुपये खर्च किये हैं. उनके जिम में वर्क आउट के लिए महंगे से महंगे इक्विपमेंट्स मौजूद हैं.

महंगी गाड़ियों का शौक

प्रभास एक दो नहीं बल्कि कई गाड़ियों के मालिक हैं और उनकी हर गाड़ी की कीमत करोड़ों में है. प्रभास 8 करोड़ कीमत की रोल्स रोयस फैंटम के प्राउड ओनर हैं. भारत में बिकने वाली ये अब तक की सबसे महंगी कार है. कहीं भी जाना हो प्रभास सफर के लिए अपनी इसी गाड़ी का इस्तेमाल करते हैं. इसके साथ ही उनके पास रेंज रोवर गाड़ी भी है, जिसकी कीमत 3.89 करोड़ रुपये है.

इन गाड़ियों के अलावा प्रभास के पास 2 करोड़ की कीमत वाली जगुआर एक्सजेआर और 68 लाख की बीएमडब्लू एक्स 3 भी मौजूद है. बता दें, प्रभास सिर्फ महंगी गाड़ियों के नहीं, बल्कि बाइक्स के भी शौक़ीन हैं. उनके पास कई महंगी बाइक्स भी मौजूद हैं.

प्रभास का नाम सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले अभिनेताओं में भी शामिल होता है. वे अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्सा चैरिटी में दान देते हैं. जैसा कि हमने आपको बताया कि प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ है, जिसका पोस्टर कुछ समय पहले प्रभास ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा था, “बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न”.

इस फिल्म में रावण की भूमिका में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान दिखाई देने वाले हैं. फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू भाषा में भी रिलीज़ की जाएगी. 2021 की शुरुआत से फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है.

पढ़ें मरते-मरते बचे थे ‘बाहुबली’ के ‘भल्लालदेव’, सामंथा अक्किनेनी के शो पर खुद बताई दर्दभरी कहानी

Related Articles

Back to top button