बॉलीवुड

सास के बर्थडे पर करीना ने की बहुत प्यारी हरकत, शर्मिला टेगौर को इस खास अंदाज में किया विश

सास और बहू का रिश्ता अक्सर लड़ाई झगड़ों के लिए बदनाम रहता है। हालांकि हर सास बहू ऐसी नहीं होती है। कुछ आपस में मां बेटी सा रिश्ता भी रखती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और शर्मिला टेगौर (Sharmila Tagore) का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही है।

करीना और शर्मिला को कई बार एक दूसरे के प्रति प्यार लूटाते हुए देखा जा चुका है। जब भी किसी इंटरव्यू में इनसे बातचीत होती है तो ये एक दूसरे की तारीफ करते ही नजर आते हैं। मंगलवार (8 दिसंबर) शर्मिला टेगौर ने अपना 76वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनकी बहू करीना ने एक खास अंदाज में अपनी सास को बधाई दी।

करीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शर्मिला की एक पुरानी तस्वीर साझा की। इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा – सबसे कूल और स्ट्रॉंग महिला.. मेरी सुंदर सासू मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं.


सास के प्रति करीना का ये प्यार देख फैंस भी बड़े खुश हुए। उन्होंने करीना की इस पोस्ट को बहुत प्यार किया। इसे 3 लाख 54 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया। वहीं कई लोगों ने कमेंट कर करीना की सास को जन्मदिन की बधाई भी दी।

शर्मिला की बेटी और सैफ की बहन सोह अली खान (Soha Ali Khan) ने भी अपनी मां को जन्मदिन की खास अंदाज में बधाई दी। उन्होंने मां के बर्थडे की लास्ट साल की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा – हम हर साल साथ में आपका जन्मदिन मनाते हैं। लेकिन इस साल हम अलग है। जब हम मिलेंगे तो इस पल को दोबारा सेलिब्रेट करेंगे। जन्मदिन मुबारक हो अम्मा! आप से जल्द ही मिलूँगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soha (@sakpataudi)


गौरतलब है कि शर्मिला टैगोर बीते जमाने की आइकॉनिक एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने अभिनय, डांस और खूबसूरती से करोड़ों फैंस का दिल जीता था। वे अपने शानदार फेशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। इस उम्र में भी वे बहुत स्टाइल के साथ रहती हैं। उनकी सोच भी बहुत मॉडर्न है। कुछ समय पहले उनकी बिकीनी पहने एक तस्वीर भी बहुत वायरल हुई थी।

कश्मीर की कली, वक्त, आराधना, आमने-सामने जैसी कई फिल्मों में शर्मिला अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। अपने फिल्मी करियर के अलावा वे इंटर रीलिजन मैरिज को लेकर भी चर्चा में रही हैं। वैसे आप लोगों को शर्मिला टैगोर की कौन सी चीज सबसे ज्यादा पसंद है हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button