बॉलीवुड

फिल्मों से ज्यादा छोटे पर्दे पर काम करके इन सितारों की होती है कमाई, शिल्पा की फीस है सबसे ज्यादा

जहां छोटे पर्दे पर काम करने वाले सितारों की चाहत बड़े पर्दे पर काम करने की होती है. वहीं, इन दिनों बड़े पर्दे पर काम कर रहे सितारे छोटे पर्दे की तरफ रुख कर रहे हैं. फिल्मों में काम करने वाले इन स्टार्स को मोटी-तगड़ी फीस तो मिलती ही है, लेकिन जब वे छोटे पर्दे पर आते हैं, तो यहां भी उन्हें कम पैसे नहीं मिलते.

छोटे पर्दे पर आजकल कई जाने-माने नाम आपको रियलिटी शो को जज करते हुए दिख जाएंगे. नेहा कक्कड़, माधुरी दीक्षित, करण जौहर, विशाल डडलानी समेत ऐसे कई सितारे हैं, जो रियलिटी शो जज करके अच्छी कमाई कर लेते हैं. ऐसे में आज की इस स्टोरी में हम आपकी मुलाकात कुछ ऐसे ही सितारों से करवा रहे हैं, जो रियलिटी शो में जज बनकर करोड़ों की फीस ले जाते हैं.

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं, जो अपने बेहतरीन अभिनय और डांस के लिए जाने जाते हैं. जब शाहिद ने मशहूर रियलिटी डांस शो ‘झलक दिखला जा’ को जज किया था, तब उन्होंने 1.75 करोड़ की बड़ी रकम ली थी.

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा टैलेंट हंट शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में बतौर जज दिखाई देती हैं. वे इस शो के कई सीजन को होस्ट कर चुकी हैं. उनके एक एपिसोड की कमाई 1 करोड़ रुपये है.

करण जौहर

करण जौहर का नाम बॉलीवुड के बेस्ट डायरेक्टर्स में शुमार होता है. करण बॉलीवुड के ऐसे डायरेक्टर हैं, जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता है. रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ और ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के लिए करण 10 करोड़ रुपये की मोटी फीस वसूलते हैं.

गीता कपूर

गीता कपूर डांस इंडिया डांस की जज रह चुकी हैं. इसके बाद वह सुपर डांसर में बतौर जज नजर आई थीं. गीता कपूर टीवी की पॉपुलर जजों में से एक हैं. वह शो जज करने के लिए प्रति सीजन 5 करोड़ रुपये लेती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा

सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं सोनाक्षी जब छोटे पर्दे पर आईं तो महंगी जज बन गईं. सोनाक्षी ने ‘नच बलिये’ का सीजन 8 जज किया था, जिसके लिए उन्होंने पर एपिसोड 1 करोड़ रुपये की फीस ली थी.

कपिल शर्मा

बात करें सबसे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की तो वह एक एपिसोड होस्ट करने के 1 करोड़ रुपये लेते हैं. हाल ही में शो में पहुंचे सिंगर उदित नारायण ने इस बात का खुलासा किया था.

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अब तक ‘नच बलिये’, ‘जरा नच के दिखा’ और ‘सुपर डांसर’ की जज रह चुकी हैं. सुपर डांसर के एक सीजन के लिए उन्हें 14 करोड़ रुपये की फीस दी गई थी.

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस हैं. वे अपने मुस्कान भर से ही करोड़ों का दिल चुरा लेती हैं. सूत्रों के मुताबिक ‘डांस दीवाने’ और ‘झलक दिखला जा’ में नजर आने वालीं माधुरी को एक एपिसोड के लिए 1 करोड़ रुपये दिए जाते हैं.

पढ़ें 53 की उम्र में दिखा माधुरी दीक्षित का शरारती अंदाज, लोग भूल गए ‘मोहिनी’ की असली उम्र

Related Articles

Back to top button