बॉलीवुड

ठीक से बोल नहीं पा रहे हैं ‘आशिकी’ के राहुल रॉय, अब घर पर चलेगा इलाज

बीते दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान आशिकी फिल्म के अभिनेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक का शिकार होना पड़ा था. इसके बाद सेट से अभिनेता को सीधे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अभिनेता के फैंस के लिए अब सुखद ख़बर आई है. राहुल रॉय को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. हालांकि डॉक्टर्स ने उन्हें फ़िलहाल आराम करने की सलाह दी है. वे अभी फिल्म की शूटिंग नहीं कर पाएंगे.

‘एलएसी’ की शूटिंग के दौरान आया था ब्रेन स्ट्रोक…

बता दें कि राहुल रॉय को जब ब्रेन स्ट्रोक आया था तो वे अपनी आगामी फिल्म ‘एलएसी’ की शूटिंग कर रहे थे. ‘एलएसी’ फिल्म के निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि अभिनेता राहुल रॉय को सोमवार को अस्पताल से डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी है और वह अपनी बहन पिया के साथ घर लौट चुके हैं. अभिनेता का अब कुछ दिनों तक घर पर ही उपचार जारी रहेगा.

कारगिल में चल रही थी शूटिंग…

राहुल रॉय को नवंबर माह के अंतिम दनों में ब्रेन स्ट्रोक आया था. फिल्म ‘एलएसी’ की शूटिंग रुह कंपा देने वाली ठंड के बीच चल रही थी. बता दें कि यहां अक्सर तापमान -12 डिग्री सेल्सियस तक नीचे चला जाता है. राहुल इस ठंड का शिकार हुए और उन्हें इसके चलते ब्रेन स्ट्रोक आ गया था. अभिनेता को आनन-फानन में जम्मू और कश्मीर की राजधानी श्रीनगर लाया गया. इसके बाद अभिनेता को सीधे ‘मायानगरी’ मुंबई लाया गया और उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया. राहुल का यहां कई दिनों से इलाज चल रहा था.

 

बताया जा रहा है कि राहुल रॉय को अब पहले से काफी बेहतर महसूस हो रहा है. हालांकि पूरी तरह से ठीक होने के लिए उन्हें कुछ दिनों का और इंतज़ार करना होगा. ‘एलएसी’ के निर्देशक नितिन ने बताया है कि राहुल रॉय को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्होंने उनसे मुलाकात की है.

निर्देशक ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक है, हालांकि उन्हें बोलने में समस्या का सामना करना पड़ रहा है. राहुल अपने दैनिक काम पूरी तरह से पहले की भांति ही कर रहे हैं, बोलने में होने वाली समस्या के चलते उनकी स्पीच थेरेपी की जा रही है और यह जारी रहेगी.

आशिकी से रातोंरात स्टार बन गए थे राहुल…

बता दें कि राहुल को फिल्म आशिकी से रातोंरात बहुत बड़ी पहचान मिली थी. महेश भट्ट के निर्देशन में बनी यह फिल्म 23 जुलाई 1990 को रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई थी. फिल्म के गाने भी आज तक लोगों की ज़ुबान पर चढ़े हुए रहते हैं. राहुल के साथ ही अन्य कलाकारों को भी इस फिल्म से बहुत बड़ी पहचान मिली थी. हालांकि इसके बाद राहुल रॉय इस सफलता को कभी दोहरा नहीं सके.

Related Articles

Back to top button