समाचार

दिव्या भटनागर के भाई के हाथ लगा अभिनेत्री द्वारा लिखा गया नोट, बताया पति कैसे करता था टॉर्चर

टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर के निधन से उनकी दोस्त देवोलीना भट्टाचर्जी काफी दुखी हैं। देवोलीना भट्टाचर्जी के अनुसार दिव्या भटनागर को उनके पति काफी तंग किया करते थे। देवोलीना भट्टाचर्जी ने दिव्या भटनागर के निधन के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। जिसमें इन्होंने कहा था कि दिव्या के पति गगन गबरू उन्हें परेशानी किया करते थे।

देवोलीना भट्टाचर्जी के बाद अब एक्ट्रेस के भाई देवाशीष भी सामने आए हैं और इन्होंने गगन और दिव्या के रिश्ते को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। देवाशीष के मुताबिक उन्हें दिव्या के कपबर्ड से एक नोट मिला है। जिसमें दिव्या ने लिखा है कि कैसे गगन उनको टॉर्चर करता था।

देवाशीष

देवाशीष के अनुसार ये नोट 7 नवंबर को लिखा गया था। नोट के अनुसार शादी के कुछ समय बाद ही गगन उसे शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने लगा था। गगन उसे मारता-पीटता था। घरेलू हिंसा के बाद दिव्या ने पुलिस की मदद ली थी और 16 नवंबर को गगन के खिलाफ एनसी फाइल कर दी थी।

देवाशीष के अनुसार उन्हें  कल ही ये नोट कपबर्ड से मिला। इन्होंने कहा कि दिव्या से हॉस्पिटल में जब मेरी बात हुई। तब मैंने उसे हौसला रखने के लिए ही कहा था। देवाशीष से पहले दिव्य की दोस्त देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल वीडियो शेयर की था।

अपने सात मिनट और सात सेकंड की वीडियो में अभिनेत्री ने कहा था कि मैं ये वीडियो इसलिए बना रही हूं, क्यूंकि मैं दिव्या के मेंटल स्ट्रेस और फिज़िकल अब्यूज़ की बात करना चाहती हूं। और इन सबके लिए जो जिम्मेदार है, उस आदमी की भी। मैं तुम्हारी बात कर रही हूं, गगन गबरू। तुमने पोस्ट किया था कि दिव्या की मां और भाई तुम्हारे रिश्ते के खिलाफ थे, और तुम्हारी वजह से उन्हे पब्लिसिटी मिल रही थी। तुम हो कौन? कुछ नहीं हो तुम। तुम यहां आए और दिव्या से अपनाने की भीख मांगते थे। तुम्हारी वजह से मैंने उससे चार साल से बात नहीं की। तुम होते कौन हो पब्लिसिटी देने वाले, मैं दूंगी अब तुम्हें पब्लिसिटी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना ने आगे कहा कि गगन अक्सर दिव्या से मार-पीट करता था। दिव्या के गहने तक चुराए थे। दिव्या ने गगन के खिलाफ शिमला में भी केस दर्ज कराया था और उसे 6 महीने जेल की सजा भी हुई थी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना और दिव्या अक्सर मिला करती थी और दिव्या ने अपनी दोस्त व अभिनेत्री देवोलीना को अपनी सारी परेशानी बता रखी थी। दिव्या की आयु महज 34 साल की थी। गौरतलब है कि नाटक की शूटिंग के दौरान दिव्या की तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल एडमिट किया गया था। उनको कोरोना निकला था और इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। दिव्या की मौत के बाद देवोलीना ने लोगों को बताया कि उनके पति उनको तंग करते थे और शारीरिक और मानसिक तौर पर वो दुखी थी।

दिव्या ने कई सारे नाटकों में काम कर रखा है। फिलहाल ये शो ये रिश्ता क्या कहलाता है और एक अन्य शो में काम कर रही थी। दिव्या ने पिछले साल दिसंबर महीने में ही गगन से शादी की थी। इनकी लव मैरिज थी। शादी के बाद गगन की हरकतों से परेशान आकर दिव्या उनसे अलग हो गई थी और अकेले रहती थी।

Related Articles

Back to top button