बॉलीवुड

सरदार बन दबंग स्टाइल में सब्जीमंडी पहुंचे सलमान खान, Video में देखें भाईजान का नया अंदाज

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड में एक बड़ा नाम है। उनकी लगभग हर फिल्म 100 से 300 करोड़ का बिजनेस करती है। वे एक फिल्म का 60 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं। उन्हें बॉलीवुड का सबसे महंगा एक्टर भी कहा जाता है। काफी समय से सलमान की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं आई है।

पिछली ईद पर सलमान की ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ फिल्म रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। अभी इसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इस बीच सलमान ने अपनी अगली फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की शूटिंग भी स्टार्ट कर दी है।

दरअसल सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में सलमान खान एकदम नए अवतार में नजर आ रहे हैं। सलमान फिल्म में पुलिसवाले बने है। उन्होंने काली पगड़ी और खालसा लॉकेट पहन रखा है।

इस फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा एक गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में निकितन धीर भी हैं। वीडियो में सलमान अपने दबंग अंदाज में सब्जी मंडी से गुजरते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए आयुष ने कैप्शन में लिखा ‘अंतिम शुरू हो गई है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)


सलमान का यह न्यू लुक इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 77 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सूत्रों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग 16 नवंबर पुणे में शुरू हो गई थी। हालांकि तब आयुष ही शूट कर रहे थे। सलमान खान ने इस फिल्म की शूट को अभी दो तीन दिन पहले ही ज्वाइन किया है।

बताते चलें कि यह फिल्म मराठी फिल्म ‘मुल्शी पैटर्न’ का हिंदी रीमेक है। इस हिंदी वर्जन वाली फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। सलमान को आखिरी बार थिएटर में ‘भारत’ फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, कैटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिका में थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


हाल ही में सलमान की एक शर्टलेस तस्वीर भी बहुत वायरल हो रही है। इस फोटो को खुद सलमान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो में उनकी जबरदस्त बॉडी दिख रही है। फैंस को सलमान का यह रूप भी बड़ा पसंद आ रहा है।

Related Articles

Back to top button