बॉलीवुड

बिहार के इस कॉलेज में पढ़ता है इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा, परीक्षा की कर रहा है तैयारी

मीनापुर के धनराज डिग्री कॉलेज के एक छात्र का परीक्षा फॉर्म सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्योंकि इस छात्र ने परीक्षा फॉर्म में अपने माता-पिता का नाम सनी लियोनी और इमरान हाशमी लिखा है। इस फॉर्म में माता के नाम के स्थान पर छात्र ने सनी लियोनी लिखा है। जबकि पिता के नाम के स्थान पर इमरान हाशमी। इतना ही नहीं पत्ते के स्थान पर छात्र ने रेड लाइट वाली जगह का नाम लिखा है। ये मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है।

इस फॉर्म के वायरल होने की वजह इसमें भरी गई जानकारी है। फॉर्म में छात्र ने खुद को इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा तो बताया ही है, साथ में ही इसने पते में चतुर्भुज लिखा है। जो कि शहर का रेड लाइट इलाका है। इसके अलावा इस छात्र ने परीक्षा फॉर्म में मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी भी भरी है। दरअसल बिहार यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर इस वक्त स्नातक पार्ट-2 के परीक्षा फॉर्म ऑनलाइन भरे जा रहे हैं और इसी दौरान किसी ने शरारत करते हुए ये फॉर्म भरा है।

वहीं सोशल मीडिया पर इस फॉर्म के वायरल होने की जानकारी मिलते ही बिहार विश्वविद्यालय में हड़कंप मच गया और तुरंत इस मामले की जांच की गई। जांच में पाया गया कि किसी ने मजाक करते हुए ये फॉर्म भरा है और इस फॉर्म में भरी गई सारी जानकारी गलत है। जांच करने पर पता चला की ये फॉर्म मीनापुर के धनराज डिग्री कॉलेज का है।

इस मामले पर परीक्षा नियंत्रक डॉ मनोज कुमार से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि किसी छात्र ने मजाक में ऐसा किया होगा। ये फॉर्म ऑनलाइन भरा गया है। इसलिए इस फॉर्म को सत्यापन के लिए कॉलेज भेजा जाएगा। इसके बाद यूनिवर्सिटी में दो स्तरों पर फॉर्म की जांच की जाएगी। अगर फॉर्म गलत पाया जाता है, तो उसे निरस्त कर दिया जाएगा। हर फॉर्म की इसी तरह से जांच की जाती है और फॉर्म के सही पाए जाने पर ही आगे की प्रकिया की जाती है।

हालांकि ये भी माना जा रहा है कि शायद किसी ने फोटोशॉप की मदद से ये सब किया हो। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इस तरह की चीजें काफी वायरल होती है। इसलिए किसी ने जानबूझकर ये कारस्तानी की होगी।

Related Articles

Back to top button