बॉलीवुड

टाइगर के इस ख़तरनाक स्टंट पर दिशा ने किया यह कमेंट, सोशल मीडिया पर हिट हुआ वीडियो..

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने फ़िल्म इंडस्ट्री में बहुत कम समय में ही अपनी एक अच्छी-खासी पहचान और फैन फॉलोइंग बना ली है. अपनी अभिनय कला और लुक के साथ ही वे अक्सर अपने डांस और स्टंट सीन को लेकर सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं. उनके डांस का तो इंडस्ट्री में कोई तोड़ नहीं है. कुछ एक अभिनेता ही उन्हें डांस में कड़ी टक्कर दे पाते हैं, वहीं उनके एक्शन सीन्स भी काफी गजब के होते हैं.

टाइगर श्रॉफ न केवल फिल्मों में बल्कि असल जिंदगी में भी अपने स्टंट सीन्स के चलते और अपनी दमदार बॉडी के बलबूते खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं. अपने सोशल मीडिया पर अभिनेता लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं. वे कभी अपनी दमदार बॉडी दिखते हैं तो कभी बेहतरीन स्टंट से वे फैंस को दांतों तले उंगलियां छपाने पर मजबूर कर देते हैं. एक बार फिर टाइगर ने ऐसा ही कुछ कारनामा किया है.

सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह एक बार फिर टाइगर श्रॉफ का एक जोर-शोर से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में टाइगर 10 फीट ऊंची बैक फ्लिप बड़े ही परफेक्शन के साथ मारते हुए नज़र आ रहे हैं. अगर आप इसे देखेंगे तो आप भी इसे देखते ही रोमांचित हो उठेंगे. अभिनेता ने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है.

टाइगर के इस वीडियो को देखकर हर कोई चौंक गया है. वहीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी इस पर शॉक्ड नज़र आईं हैं. उन्होंने कमेंट कर कहा है कि टाइगर यह वाकई शानदार है. दिशा के साथ ही टाइगर के करोड़ों फैंस भी एक के बाद एक इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं.

साथ ही फैंस अभिनेता के इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं. टाइगर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है कि, ’10 फीट मुझे लगता है कि छत को ऊंचा उठाने का समय आ गया है.’ टाइगर की मां आयशा ने भी इस वीडियो पर कमेंट में ढेर सारे इमोजी बनाए हैं.

यहां देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीते लंबे समय से अभिनेत्री दिशा पाटनी और अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अक्सर इंडस्ट्री में दोनों के प्यार की चर्चा होती रहती है. दोनों कलाकार जब भी अपने सोशल मीडिया पर अपनी कोई तस्वीर या वीडियो साझा करते हैं, तो उन पर एक-दूसरे के कमेंट्स भी काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं.

चाहे दोनों के प्यार के चर्चे अक्सर इंडस्ट्री में उड़ते हो, हालांकि दोनों कलाकार एक-दूसरे को हमेशा से ही अच्छा दोस्त बताते रहे हैं. दोनों ने कभी खुलकर दुनिया के सामने अपने प्यार को स्वीकार नहीं किया है. आपको यह भी बता दें कि एक्ट्रेस दिशा अभिनेता टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ की भी काफी अच्छी दोस्त हैं.

Related Articles

Back to top button