बॉलीवुड

शाहिद कपूर ने 5 साल पहले ही शादी में अपना लिया था कोरोना वाला फॉर्मूला, पहुंचे थे महज 50 लोग

वैश्विक महामारी कोरोना ने हर एक शख़्स की ज़िंदगी को पूरी तरह से बदलकर रख दिया है. चाहे कोई आम आदमी हो या फिर कोई ख़ास कोरोना वायरस का असर हर किसी की जिंदगी पर पड़ा है. देश-दुनिया में अब भी कोरोना वायरस से करोड़ों की संख्या में लोग लड़ रहे हैं. वहीं हर दिन इससे अब भी हजारों लोगों की मौत हो रही है.

कोरोना से बचाव के लिए भी देश में अब तक कई तरह के नियम सरकार द्वारा लागू किए गए हैं. जिससे कई हद तक कोरोना को नियंत्रित किया गया है. अधिक लोगों का एक जगह इकट्ठा न होना, हाथों को सैनिटाइज करना, मास्क पहनना अदि इससे बचाव की प्रमुख ध्यान देने योग्य बातें हैं.

देश में इन दिनों शादी-ब्याह का सीजन चल रहा है और इसे देखते हुए नियम और भी सख़्त कर दिए गए हैं. बीते माह देवउठनी एकादशी के बाद से देश में शादियों का सीजन शुरू हो गया था. अलग-अलग स्थानों पर सरकारों ने शादी-ब्याह के लिए मेहमानों की संख्या तय की है. कहीं 50 कहीं 100 तो कहीं सरकार द्वारा एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए 200 मेहमानों की समयसीमा तय की गई है.

भारत में कोरोना से स्थिति फिलहाल नियंत्रण में हैं, हालांकि स्थिति इतनी भी बेहतर नहीं है कि कोरोना वायरस के पहले जैसी आजादी मिल सके. ऐसे में इन दिनों कोरोना वायरस और शादियों का आपस में टकराव चल रहा है. आज महामारी के चलते शादियों में मेहमान सीमित मात्रा में ही बुलाए जा रहे हैं, लेकिन आपको यह जानकर अजीब या रोचक लग सकता है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पांच साल पहले हुई शादी में भी महज गिने-चुने लोग शामिल थे.

साल 2015 में अभिनेता शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के साथ सात फेरे लिए थे. इस दौरान एक्टर की शादी में महज 50 लोग ही आए थे. हाल ही में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने इस बात का ख़ुलासा किया है. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की ओर इशारा किया है. मीरा राजपूत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है.

बुधवार को साझा की गई इस तस्वीर में देख जा सकता है कि, मीरा राजपूत उनकी गर्ल गैंग के साथ है. यह तस्वीर मीरा की शादी के समय की है. वे इसमें काफी सुंदर नजर आ रही है. पिंक कलर का लहंगा पहने हुए वे ब्लश करती हुई देखी जा सकती है. मीरा ने इस फोटो को साझा करते हुए लिखा है कि, ’50 लोग, तब जब यह कोई नियम नहीं था.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा राजपूत की यह हालिया पोस्ट सोशल मीडिया पर जोर-शोर से वायरल हो रही है. मीरा के फैंस भी उनकी इस तस्वीर पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही इसे ख़ूब शेयर भी किया जा रहा है. बता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने साल 2015 में विवाह किया था. दोनों दो बच्चों बेटी मीशा और बेटे जैन के माता-पिता है.

इंस्टाग्राम पर एक्टिव है मीरा…

अभिनेता शहीद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव पाई जाती है. आए दिन वे अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है. इसी क्रम में हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर साझा की. बता दें कि उनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 24 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

Related Articles

Back to top button