विशेष

पत्नी का हर हुकुम मानते हैं इन अक्षरों के नाम वाले पति, लोग कहते हैं इन्हें जोरू के गुलाम

हर किसी की लाइफ शादी के बाद बदल जाती है, चाहे वो लड़का हो  या लड़की शादी हर किसी के जीवन में नया मोड़ लाता है। एक तरफ जहां लड़कियां चाहती हैं कि शादी के बाद उनका पति हर किसी की बात सुने, तो वहीं लड़कों की चाहत होती है कि लड़कियां भी उनके प्रति पूरी तरह से ईमानदार हों।

कुछ लड़कियां ऐसी होती हैं, जो अपने कंट्रोल से पति को हर बात मनवा लेते हैं। तो वहीं कुछ पति ऐसे होते हैं, जो अपने मन से पत्नि की हर ख्वाहिश को पूरा करते हैं। बहरहाल, आज हम आपको इस आर्टिकल में ऐसे नाम वाले  पतियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शादी के बाद अपनी पत्नी के गुलाम बन जाते हैं।

A नाम के पुरूष

A नाम के पुरूष अपनी पत्नि के प्रति पूरी तरह से ईमानदार होते हैं और एक बार रिश्ता जोड़ने से पूरी जिंदगी उनका साथ निभाते हैं। इस नाम के पुरूषों को अपनी बीवी की सेवा करना बहुत अच्छा लगता है।

इतना ही नहीं इनसे अपनी बीवी का दुख देखा नहीं जाता है और यही वजह है कि ये उनकी तकलीफ को अपना मान लेते हैं और उसका डटकर मुकाबला करते हैं। ये अपनी पत्नी की खुशी के लिए कुछ भी करने को राजी रहते हैं और बीवी की हर बात मानते हैं।

दरअसल A नाम के पति एक्सट्रा केयरिंग और पॉजेसिव नेचर के होते हैं, जिसकी वजह से ये अपनी पार्टनर के गुलाम बन जाते हैं।

K नाम के पुरूष

वैसे तो इस नाम के पुरूष स्वभाव से जिद्दी होते हैं। यानी ये अगर किसी चीज की जिद करते हैं तो उसे पूरा करके ही मानते हैं। इसके बावजूद ये अपनी पत्नी के कंट्रोल में रहते हैं और उनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।

इनके लिए अपनी बीवी की खुशी से बढ़कर दूसरी कोई चीज नहीं होती है, इसी वजह से K नाम के पुरूष अपनी पत्नी के लिए हर वो चीज करते हैं जिससे वो खुश रहें।

शादी के पहले तो इस नाम के लोग काफी रौब में रहते हैं, मगर शादी के बाद इनका स्वभाव एकदम से बदल जाता है और ये एक तरह से अपनी पत्नी के गुलाम बन जाते हैं।

R नाम के पुरूष

R नाम के पुरूष दिल के एकदम साफ होते हैं, ये कोई भी बात अपने मन में नहीं रखते हैं बल्कि साफ साफ कहने में ज्यादा विश्वास रखते हैं। ये अपनी पत्नी को खुश करने की पूरी कोशिश करते हैं और शादी के बाद ये चाहते हैं कि इनकी पत्नी कोई काम न करे।

साथ ही ये इस बात की पूरी कोशिश करती हैं कि इनकी बीवी को कोई तकलीफ ना हो और वो हमेशा खुश रहे। इस नाम के पुरूषों को अपनी पत्नी के साथ बाहर घूमने जाना बेहद पसंद होता है।

अपनी पत्नी को ये बेइंतहा प्यार करते हैं और जॉब से थककर आने के बाद भी अपनी पत्नी के लिए खुद काम करने से कभी थकते नहीं है।

P नाम वाले लोग

P नाम के लोग काफी समझदार, गंभीर और जिम्मेदार होते हैं। ये अपनी हर जिम्मेदारी बहुत अच्छे से निभाते हैं, इसलिए इन लोगों की शादीशुदा जिंदगी काफी अच्छे से गुजरती है।

ये अपनी पत्नी की  हर बात मानते हैं, इस वजह से इन्हें बीवी का गुलाम भी कहा जाता  है। माना जाता है कि ये लोग अपनी पत्नी के प्यार में पूरी तरह से पागल होते हैं। ये काफी रोमांटिक भी होते हैं और इनका ये नेचर इनकी पत्नी को काफी पसंद आता है।

Related Articles

Back to top button