अजब ग़जब

दुल्हन की विदाई के लिए दूल्हे ने मंगाया हेलीकप्टर, पिता की बातें सुन कर सब हो गए भावुक..

उत्तर प्रदेश में एक अनोखी शादी देखने को मिली है। इस राज्य के आगरा जिले में एक दूल्हा अपनी दुल्हन को कार की जगह हेलीकॉप्टर से विदा करके लेकर गया है। दूल्हा बिहार से बरात लेकर आया था। वहीं जब आसपास के लोगों को हेलीकॉप्टर से विदा की बात पता चली तो लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया। हजारों की संख्या में लोग जमा हो गए और हेलीकॉप्टर से होने वाली विदा देखने लगे। इतना ही नहीं कई सारे लोगों ने हेलीकॉप्टर के साथ फोटों भी खींचवाई।

खबर के अनुसार एत्माद्दौला के बिहारी के नगला निवासी राजेश निषाद की शादी मथुरा निवासी भंवर सिंह निषाद की बेटी रोशनी से तय हुई थी। गुरुवार को इनकी शादी थी और शुक्रवार को दुल्हन की विदाई की जानी थी। दुल्हन की विदाई के लिए दूल्हे के परिवार वालों ने हेलीकॉप्टर का इंतजाम किया और इसे दुल्हन की विदाई की गई। वहीं हेलीकॉप्टर के लिए गांव में हेलीपैड नहीं था। इसलिए सबसे पहले हेलीपैड बनाया गया। गांव के लोगों ने जैसे ही हेलीकॉप्टर को आते हुए देख तो सभी लोग हेलीपैड की ओर दौड़ पड़े।

दूल्हे राजेश निषाद ने बताया कि उन्होंने अपने पिता के सपने को सच करने के लिए ये सब किया। राजेश निषाद के अनुसार उनके पिता का सपना था कि उनके बेटे की शादी यादगार हो। इसलिए राजेश निषाद ने शादी को यादगार बनाने के लिए हेलीकॉप्टर से दुल्हन की विदाई का सोचा। दूल्हे ने कहा कि मैंने अपनी शादी में हेलीकॉप्टर की इच्छा जताई। इस पर पिता ने गुड़गांव की कंपनी का हेलीकॉप्टर बुक करा दिया।

राजेश निषाद के पिता ने हेलीकॉप्टर की विदाई पर कहा कि हमारा भी एक सपना था कि बेट की शादी धूमधाम से हो, यादगार बने। इसी लिए मैंने हेलीकॉप्टर बुक किया और बहू की विदाई कराई।

हेलीकॉप्टर से विदा देखकर गांव का हर निवासी हैरान हो गया। गांव वालों ने इस विदाई पर कहा कि उन्होंने जिंदगी में कभी भी ऐसी शादी नहीं दिखी है। गांव के मनोज विश्वनाथ, मोहित शर्मा ने बताया कि अभी तक उनके गांव में ऐसी कोई शादी नहीं हुई है। जिसमें हेलीकॉप्टर आया हो। आसपास के गांव के लोग भी इस मौके पर यहां आया थे। हर कोई हेलिकॉप्टर देखना चाहता था। इस दौरान काफी भीड़ जमा हुआ और लोगों ने खूब फोटों भी खींची।

गौरतलब है कि आजकल की शादियों में दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा कराने का खूब चलन चला हुआ है। हालांकि हेलीकॉप्टर वाली शादी करने में खूब खर्चा आता है और लाखों रुपए लग जाते हैं।

Related Articles

Back to top button