बॉलीवुड

समंदर किनारे जान्हवी कपूर ले रहीं छुट्टियों का मजा, शेयर की फोटो तो धड़क उठा फैंस का दिल

कुछ ही दिनों में जान्हवी कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी हैं. जानकारी के लिए बता दें कि जान्हवी ने साल 2018 में फिल्म ‘धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आये थे. जहां फिल्म में कुछ लोगों को जान्हवी की एक्टिंग पसंद आई थी, वहीं कुछ लोगों ने उनकी अभिनय प्रतिभा पर सवाल भी खड़े किये थे.

हाल ही में जान्हवी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में दिखाई दी हैं, जिसे कि दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिला था. भले ही जान्हवी ने अभी तक ज्यादा फिल्मों में काम नही किया है और वे स्थापित अभिनेत्री न बन पाई हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये वे अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर को एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं, ऐसे में अभिनेत्री भी आये दिन अपनी लेटेस्ट अपडेट्स अपने फैंस संग शेयर करती हैं. बीते दिनों जान्हवी कपूर के एक पोस्ट से ही पता चला कि वे इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं. दरअसल, वेकेशन की कुछ तस्वीरों को जान्हवी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

जान्हवी ने अपनी जो लेटेस्ट फोटो शेयर कीं उनमें वे समंदर किनारे मस्ती करते हुए नजर आईं. इन तस्वीरों में जान्हवी की खूबसूरती और सादगी देखते ही बन रही हैं. फैंस भी जान्हवी की इन तस्वीरों पर उनकी तारीफों में ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. लेकिन आपको बता दें जान्हवी कपूर से भी ज्यादा चर्चा उनके कूल ऑउटफिट की हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


जान्हवी कपूर समंदर किनारे खड़े होकर मुस्कुराती हुई पोज दे रही हैं. वहीं, उनकी तस्वीरों को उनके ऑउटफिट ने और खास बना दिया है. इन तस्वीरों में जान्हवी ने कलरफुल कंफर्टेबल टी-शर्ट और हाफ पैंट डाला है. जान्हवी से ज्यादा लोग उनकी ऑउटफिट की तारीफ़ कर रहे हैं. अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन दिया है- ‘बीच फन है’.

जान्हवी के इस अंदाज को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने की एक वजह शायद यह भी है. भले ही बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की जद्दोजहद जान्हवी की अभी भी चल रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह राज करती हैं. वहीं. जान्हवी के फैंस उन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने को बेताब हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार जान्हवी कपूर ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में नजर आई थीं. आने वाले समय में ‘धड़क गर्ल’ की झोली में कई सुपरहिट फिल्में हैं. अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात की जाए तो वे करण जौहर की फिल्म ‘तख़्त’ और ‘दोस्ताना 2’ में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म ‘तख़्त’ में रणवीर सिंह समेत और भी कई सितारे होंगे, जबकि ‘दोस्ताना 2’ में उनकी जोड़ी कार्तिक आर्यन संग जमेगी.

ये भी पढ़ें Video : जान्हवी ने डांस से याद दिलाई मां श्री देवी की याद, लेकिन बहन ख़ुशी को नहीं कर सकी इम्प्रेस

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Back to top button