बॉलीवुड

धोखाधड़ी का शिकार हुईं पॉपुलर एक्ट्रेस संभावना सेठ, कॉन्ट्रेक्टर उड़ा ले गया लाखों रुपए: Video

टीवी इंडस्ट्री के कई पॉपुलर सीरियल्स का हिस्सा बन चुकी मशहूर एक्ट्रेस संभावना सेठ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती है। गौरतलब है कि संभावना सेठ बिग बॉस सीजन-2 का भी हिस्सा रही है और इस दौरान उनका नाम काफी सुर्खियों में रहा। इसके अलावा वह सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ अपनी जिंदगी की छोटी से छोटी बातें भी शेयर करती रहती है।

कुछ दिन पहले ही संभावना सेठ ने अपनी एक गंभीर बीमारी का खुलासा किया था। अब इसी बीच एक्ट्रेस ने बताया कि उनके साथ लाखों रुपए का धोखाधड़ी का मामला हुआ है। एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह से वह एक ठेकेदार के झांसे में आ गई और इसके बाद उनके लाखों रुपए पानी में बह गए। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा?

इन पॉपुलर शोज में काम कर चुकी हैं संभावना

सबसे पहले आपको यह बता दे कि संभावना सेठ ना सिर्फ टीवी की दुनिया के लिए जानी जाती है बल्कि वह भोजपुरी सिनेमा का भी एक बड़ा नाम है। उन्होंने अपने करियर में कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी कर चुकी है। बता दें, संभावना सेठ ने ‘रजिया सुल्तान’, ‘बाजी मेहमान नवाजी की’, ‘रॉक एंड रोल फैमिली’, ‘राज पिछले जन्म का’, ‘दिल जीतेगी देसी गर्ल’ जैसे टीवी शो फिल्मों में काम किया है।

sambhavna saith

एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में कहा कि, उन्होंने हाल ही में नया घर खरीदा था जिसके लिए इंटिरियर की प्लानिंग की और एक कॉन्ट्रेक्टर को हायर किया। लेकिन वो ठेकेदार उन्हें धोखा दे गया जिस ठेकेदार को उन्होंने काम सौंपा था, अब वो काम पर नहीं आ रहा है। हमेशा इधर-उधर के बहाने बना कर टाल दे रहा है। कभी कहता है वो खुद बीमार है, कभी घर में कोई बीमार है, कभी मजदूर नहीं आ रहे। जबकि उस कॉन्ट्रेक्टर को पूरे पैसे एडवांस में दे दिए।

sambhavna saith

शख्स के खिलाफ दर्ज होगी शिकायत?

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, “आप किसी पर भरोसा करो तो कैसे? मेरी अच्छाई देखो मैंने उस पर विश्वास कर के उसे पूरे पैसे दिए और वो बंदा हमें चीट कर के चला गया।

sambhavna saith

अगर वो बंदा आपको कभी मिले, और कहे कि संभावना के यहां भी काम किया है, तो उसे कभी मत रखना। मेरा दिल इसलिए दुख रहा है क्योंकि मैंने पैसे दे दिए। मैंने सोचा जरूरतमंद है, तो चलो दे देते हैं। कई बार ऐसे लोगों को बताना चाहिए कि हर बार अच्छाई ही नहीं होती। इन लोगों को सबक सिखाना चाहिए। इन्हें छोड़ना नहीं चाहिए।”

बता दें वीडियो में एक्ट्रेस के पति अविनाश कहते हैं कि, “इस कदर काम अधूरा पड़ा है कि न तो मैं अपना काम ठीक से कर पा रहा हूं, बिजली के बोर्ड नहीं लगे हैं, दरवाजों में हैंडिल नहीं हैं।वो हमें 12 तारीख को काम पूरा करके देने वाला था, लेकिन अब तक नहीं आया है।

उन्होंने कहा हमें पुलिस कम्प्लेंट करनी चाहिए। मेरे पास आधार कार्ड भी है, पूरे साइन, पेपर्स सब हैं कि मैंने कितने पैसे दिए हैं, तो करना चाहिए।” अब ये दोनों शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करते है ये नहीं ये तो वक्त बताएगा। लेकिन फैंस इस वीडियो पर जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button