बॉलीवुड

मनाली की बर्फ में रवीना टंडन ने किया शाहरुख़ खान को याद, हाथ फैलाकर कही ये बात, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही हैं. उनकी खूबसूरती आज भी देखते ही बनती है. इतनी उम्र हो जाने के बाद आज भी रवीना टंडन पूरी तरह से फिट नजर आती हैं. अपनी फिटनेस की वजह से उन्होंने अब भी लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रखा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)


रवीना का नाम उन अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव मानी जाती हैं. रवीना आये दिन अपने अपने फैंस के लिए तस्वीरें या विडियो साझा करती हैं. ऐसे में अभिनेत्री ने एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.


रवीना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उससे पता चला है कि इन दिनों वे मनाली में अपनी आगामी वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग के साथ-साथ रवीना मनाली के शानदार मौसम का भी लुत्फ़ उठा रही हैं. वायरल हुई तस्वीरों में रवीना मनाली की बर्फ में मजे करते दिखाई दीं. काम से ब्रेक लेकर मस्ती करते हुए उन्होंने शाहरुख़ के स्टाइल में पोज भी दिया.


रवीना ने अपनी जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वे किंग खान यानी शाहरुख खान की तरह बाहें फैलाए दिखाई दीं. रवीना की ये तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और वे एक्ट्रेस की तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. ब्लैक कलर के ऑउटफिट, पैर में बूट्स, गले में स्टॉल और आंखों पर शेड्स के साथ रवीना का स्टाइलिश लुक देखने को मिला.

रवीना ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए शाहरुख़ खान का भी जिक्र कर दिया. रवीना ने लिखा, “मनाली में हिमाचल की पहाड़ियों के बीच ‘स्विट्जरलैंड का शाहरुख’ अंदाज में. ब्यूटीफुल इंडिया से मुझे प्यार है. ये देश है मेरा”. इन दिनों रवीना टंडन भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ टच में रहती हैं. वे कई बार अपनी बेटी राशा के साथ भी विडियो शेयर करती हैं.

टिकटॉक पर रवीना और उनकी बेटी राशा के विडियो काफी पसंद किये जाते थे. राशा की सोशल मीडिया पर ग्लैमरस अंदाज में आये दिन तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं. लोग रवीना के बाद उनकी बेटी राशा को बड़े पर्दे पर देखने को उत्सुक हैं. हालांकि, अभी कहा नहीं जा सकता कि राशा फिल्मों में कब नजर आएंगी.

बता दें, रवीना टंडन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ की थी. साल 1991 में आई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ रवीना की पहली डेब्यू फिल्म थी. फिल्म में दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था. फिल्म के गाने भी हिट हुए थे. इसके बाद रवीना ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया.

बात करें अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो जल्द ही एक्ट्रेस केजीएफ पार्ट 2 में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म में वह साउथ के सुपरस्टार यश के साथ नजर आएंगी. सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये रवीना ने खुद ये जानकारी अपने फैंस संग साझा की थी.

पढ़ें श्रीदेवी से शादी करने के खातिर बोनी कपूर ने छोड़ा था अपना परिवार, छोटे छोटे थे बच्चे थे अकेले

Related Articles

Back to top button