विशेष

अपनी फोटोज बेच कर प्रधानमंत्री से ज्यादा कमाने वाली है ये मॉडल, किया सनसनीखेज खुलासा 

कभी-कभी कुछ लोग सोशल मीडिया पर ऐसा दावा कर देते हैं, जिसे देखने या सुनने के बाद हम अपना सिर पकड़ लेते हैं. ऐसा ही एक दावा किया है ब्रिटेन की रहने वाली 24 साल की मॉडल आलिया मर्सीडिज ने. आलिया के इस दावे को सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल, आलिया मर्सीडिज ने कहा है कि इस साल उनकी कमाई ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से ज्यादा होने वाली है.

कोरोना लॉकडाउन में जहां लोगों का काम ठप पड़ गया और लोग घाटे में चले गए, वहीं आलिया मर्सीडिज उन चंद लोगों में से रहीं, जिनके लिए लॉकडाउन वरदान साबित हुआ. लॉकडाउन के बाद आलिया की कमाई इतनी ज्यादा हुई, जितना उन्होंने लॉकडाउन से पहले नहीं कमाया था. लॉकडाउन के दौरान आलिया के काम में जबरदस्त इजाफा हुआ.

आलिया मर्सीडिज ब्रिटेन के स्किप्टन, वेस्ट यॉर्क्स की रहने वाली हैं. आलिया ने एक वेबसाइट से इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने ग्राफ़िक डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन किया है, लेकिन इससे उनकी कुछ खास कमाई हो नहीं रही थी. कोरोना वायरस के चलते उन्हें मौका मिला कि वे घर से काम कर सकें और फिर एक मशहूर वेबसाइट को वे अपनी तस्वीरें बेचने लगीं.

धीरे-धीरे जब आलिया वेबसाइट पर मशहूर होने लगीं तो उन्होंने अपनी ग्राफिक डिजाइनिंग की जॉब को क्विट कर दिया. इस वेबसाइट पर आलिया को खुद का दर्शकवर्ग मिल गया. आलिया ने इस दौरान बताया कि इस साल उनकी कमाई करोड़ों में होने वाली है. आलिया की मानें तो इस साल वे लगभग डेढ़ लाख पाउंड यानी कि डेढ़ करोड़ रुपये की कमाई करेंगी. वहीं, आलिया ने यह भी बताया कि उनके पेरेंट्स उनके इस प्रोफेशन के बारे में कुछ नहीं जानते.

आलिया के दावा के मुताबिक इस साल वे ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से अधिक कमाई करने वाली हैं. आलिया ने इसे काफी आश्चर्यजनक और मजेदार भी माना क्योंकि अगर उनसे पीएम की तुलना की जाए तो उन्हें (प्रधानमंत्री) कहीं ज्यादा कठिन और जटिल चुनौतियों से गुजरना पड़ता है.

आलिया ने बताया कि इस वेबसाइट पर उन्हें फैंस के अजीबोगरीब मैसेज और रिक्वेस्ट भी आते हैं. इस वेबसाइट पर लोग आलिया से उनके पैरों की तस्वीर की काफी डिमांड करते हैं. आलिया के मुताबिक लोगों को उनके पैर बहुत पसंद हैं.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते कई लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा, ऐसे में कई मॉडल्स ने इस तरह की वेबसाइट की तरफ रुख किया. जहां कुछ को सफलता हासिल नहीं हुई, वहीं कुछ अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहीं और आलिया मर्सीडिज उन्हीं खुशनसीब लोगों में से एक हैं.

दोस्तों, उम्मीद करे हैं कि आपको हमारा यह मजेदार पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमें अवश्य दें.

पढ़ें समुद्र किनारे ‘डेड बॉडी’ को देख डर गई महिला, पास जाकर देखा तो फिर यकीन नहीं कर पायी

Related Articles

Back to top button