बॉलीवुड

आइसोलेशन में वरुण धवन ने बनाया लिया ये हाल, तस्वीरों में पहचानना भी हुआ मुश्किल

बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन (Varun dhawan) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ऐसा चंडीगढ़ में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग करते हुए हुआ। उनके साथ ऐक्ट्रेस नीतू कपूर और फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए।

कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद से ही वरुण आइसोलेशन में है। इस दौरान वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका भूत, वर्तमान और भविष्य का लुक दिख रहा है। मतलब पहली फोटो में वे बहुत यंग जबकि दूसरी में वर्तमान लुक में जबकि तीसरी फोटो में बूढ़े दिखाई दे रहे हैं।

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है – ‘आइसोलेशन में जिंदगी। मुझे बढ़ती उम्र में देखने के लिए राइट साइड में स्वाइप करें।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)


वरुण धवन का यह आइसोलेशन लुक (Varun dhawan isolation looks) इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है। फैंस को वरुण का यह अंदाज बड़ा पसंद आया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वरुण ने यह फोटोज़ एक फोटो एडिटिंग एप की सहायता से बनाई है। उनकी इस पोस्ट को अभी तक 12 लाख से अधिक फैंस लाइक कर चुके हैं। इस पर लोगों की अलग अलग प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। बता दें कि वरुण का सेंस ऑफ ह्यूमर हमेशा से ही कमाल का रहा है।

काम की बात करें तो वरुण धवन और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की ‘कूली नंबर 1’ (Coolie Number 1) 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर आ चुका है। इसे फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। इसके अलावा फिल्म के गाने भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहे हैं। हाल ही में वरुण ने फिल्म का ‘मम्मी कसंम’ गाना ट्वीट किया है।


वैसे आप लोगों को वरुण धवन का यह आइसोलेशन लुक कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button