मनोरंजन

एयरपोर्ट पर बेटे गोला के साथ भारती सिंह को देखते ही पैपराजी ने मचाया शोर, बोले मिलने आ गए मामा!

कॉमेडियन भारती सिंह जहां पर्दे पर अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से फैंस का दिल जीत लेती हैं तो वहीं निजी जिंदगी में भी उनका हर एक अंदाज सुर्खियां बना लेता है। भारती सिंह की लोकप्रियता का आलम ये है कि अब उनका बेटा लक्ष्य (Bharti singh son lakhs) भी फैंस का फेवरिट बन चुका है। जी हां, बता दें कि हाल ही में जब एयरपोर्ट पर बेटे गोला के साथ भारती सिंह दिखी तो वहां का नजारा देखने लायक था। जहां न सिर्फ फैंस बल्कि पैपराजी भी भारती को उनके बेटे के साथ देख एक्साइटेड हो गई।

एयरपोर्ट पर बेटे गोला के साथ स्पॉट हुईं भारती सिंह

दरअसल, ये वाक्या बीते रोज 7 अक्टूबर का है, जब भारती सिंह अपने मायके अमृतसर से वापस आते हुए बेटे लक्ष्य उर्फ गोला के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची थी। ऐसे में जैसे ही भारती अपने बेटे को बेबी ट्रॉली से निकालने लगी तो पैपराजी उनके पास पहुंच गया और उनके बेटे लक्ष्य को पुकारने लगा। कुछ मीडिया वाले खुद को मामा कह कर गोला को पुचकारने लगे। बता दें कि इससे पहले भारती पैपराजी को अपने बच्चे के मामा कहकर बुलाती रही हैं। ऐसे में अब पैपराजी ने भी खुद को भारती के बच्चे का मामा मान लिया है। इस तरह से पैपराजी और भारती के बीच वहां काफी मस्ती हुई।

पैपराजी के साथ कॉमेडियन ने भी की हंसी-मजाक

इस दौरान पैपराजी से हंसी-मजाक में बात करती हुई भारती ने कहा कि ‘नानी के घर से बेटे लक्ष्य को मच्छर उठा कर ले जाने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही वो फ्लाइट करके वापस मुम्बई आ गई’। ऐसे में एयरपोर्ट पर पैपराजी संग भारती और उनके बेटे (Bharti singh son lakhs) का मस्ती भरा ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस पर कमेंट भी खूब कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है कि ‘यही तो हमारे इंडिया की खूबसूरती है कि यहां रिश्ते अपने आप ही बन जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


गौरतलब है कि भारती सिंह ने अपने दोस्त हर्ष लिंबाचिया से साल 2017 में शादी रचाई थी। वहीं इसके पांच साल बाद 3 अप्रैल 2022 इनके घर में बेटे का जन्म हुआ, जिसे प्यार से भारती और हर्ष गोला बुलाते हैं। वहीं गोला अब हर्ष और भारती के साथ ही इनके फैंस और पैपराजी का भी दुलारा बन चुका है।

Related Articles

Back to top button