धार्मिक

जानिए कैसे एक लौंग भरता है आपकी तिजोरी.

आजकल हर व्यक्ति मालामाल होना चाहता है।उसके लिए वह कई तरह की मेहनत करता है परंतु उसके बाद भी उसे सफलता प्राप्त नहीं होती है। उसके बाद कई तरह के उपाय भी करता है फिर भी उसे सफलता प्राप्त नहीं होती है। हर कोई चाहता है कि उसके घर में पैसों की बारिश हो, मां लक्ष्मी का उसके घर में आगमन हो। ऐसे में वह कई तरह के उपाय करता है। परंतु सफलता उसके हाथों से छूट जाती है।

इसी तरह आज हम एक उपाय आपके लिए लेकर आए हैं। जिसको अगर आप अपनाएंगे तो आपके घर में पैसे की बारिश शुरु हो जाएगी। एक बात को हमेशा ध्यान में रखें, अगर आप किसी भी उपाय को अपना रहे हैं तो उसमें पूरी श्रद्धा और विश्वास होना जरूरी है। किसी भी तरह का भ्रम अगर आप मन में रखकर किसी भी उपाय को अपनाते हैं, तो आपका काम कभी भी नहीं बन सकता है। इसलिए आप इस बात को ध्यान में रखें कि मैं जो भी उपाय करने जा रहा हूं/ या जा रही हूं। उसमें मुझे सफलता जरुर प्राप्त होगी। ऐसा सोचकर ही कोई उपाय अपनाए।

आज हम आपको जो उपाय बताने जा रहे हैं। उस उपाय को करने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि आपको किसी भी व्यक्ति को इसके बारे में नहीं बताना है। चाहे वह आपके पति हो,बेटा हो, बेटी हो, पत्नी हो या फिर कोई भी खास इंसान हो। पर किसी को भी इसके बारे में नहीं बताना है। यह काम आपको गुप्त तरीके से करना है। तो चलिए जानते हैं कि यह उपाय कौन सा है।

आपको सबसे पहले एक लौंग लेना है। यह लौंग आसानी से सभी घरों की किचन में मसाले के रुप में मिल जाता है। तो आपको एक लौंग लेना है, उसे लाल रंग के कपड़े में रखना है। उसके बाद आप अपने घर के मंदिर में जा कर बैठ जाएं। फिर मां लक्ष्मी और कुबेर जी को ध्यान में रखते हुए अपने मंदिर में घी का दीपक जलाएं। फिर उसके बाद मां लक्ष्मी और कुबेर जी का स्मरण करें। उसके बाद आपको उस लाल रंग के कपड़े में लिए हुए लौंग को बांधना है। आपके पास जो भी अलमारी या कहीं पर तिजोरी बनी हुई है। उसमें वह कपड़ा चुपचाप रख दें। इसके बारे में किसी को भी ना बताए।

कुछ दिन के बाद आपको इसके सौ प्रतिशत सही रिजल्ट नजर आने लगेंगे। आपके घर में पैसों की वर्षा होने लगेगी। इस पूरे उपाय को श्रद्धा के साथ और पूर्ण विश्वास के साथ करें। तो ही आपको इसका फायदा नजर आएगा। अगर आपके पास तिजोरी नहीं है तो महिलाएं इसे अपने पर्स में भी रख सकती हैं। परंतु ध्यान रहे कि वह किसी को भी इस टोटके के बारे में नहीं बताएंगे। और ना ही किसी की नजर इस पर पड़नी चाहिए।

Back to top button