बॉलीवुड

मनहूस रहा इन 6 सितारों के लिए  साल 2020, कोई फंसा ड्रग्स केस में तो किसी की लीक हुई चैट 

इस बीत रहे साल 2020 में बॉलीवुड के कई सितारों ने विवादों की वजह से बड़ी सुर्खियां बटोरी। इनमें से किसी का ड्रग्स केस में नाम आया, तो कोई अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहे। यहां हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे में बता रहे हैं।

रिया चक्रवर्ती

निश्चित तौर पर जब 2020 में विवादों में घिरे रहने वाले बॉलीवुड सितारों की बात होगी, तो इसमें रिया चक्रवर्ती का नाम ही सबसे ऊपर आना है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके पूरे परिवार के खिलाफ सुशांत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज करवा दी थी। इसके बाद से तो रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया में भी बुरी तरीके से ट्रोल किया जाने लगा।

रिया चक्रवर्ती से कई दिनों तक मुंबई पुलिस से लेकर सीबीआई व एनसीबी तक ने पूछताछ की। सुशांत को ड्रग्स देने के भी आरोप रिया चक्रवर्ती पर लग गए थे। एनसीबी ने तो 8 सितंबर, 2020 को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी कर लिया था। करीब एक माह तक जेल में रहने के बाद उन्हें जमानत मिल पाई।

सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का भी 2020 में विवादों से नाता रहा। सुशांत सिंह राजपूत की कथित तौर पर आत्महत्या कर लेने के बाद जब सीबीआई और एनसीबी ने मामले की पड़ताल करनी शुरू की, तो इसी दौरान सुशांत के दोस्त सैमुअल होकिप ने सारा अली खान के सुशांत के साथ रिश्ते के बारे में खुलासा कर दिया।

इंस्टाग्राम पर सैमुअल ने यह लिखा था कि केदारनाथ का जब प्रमोशन चल रहा था, तो उसी दौरान सारा अली खान और सुशांत एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए थे। सुशांत और सारा एक-दूसरे को बड़ा सम्मान देते थे, जो कि रिश्ते में आजकल बहुत कम ही देखने के लिए मिल पाता है। सारा के बारे में तो यहां तक कहा गया कि वे बैंकॉक ट्रिप पर सुशांत के साथ ही थीं।

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत बेबाक होकर अपनी बातें रखने के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया में महाराष्ट्र के शिवसेना नेता संजय राउत के साथ उनकी तीखी बहस देखने को मिली थी। सुशांत की मौत का मुद्दा उठाते हुए कंगना रनौत ने मुंबई में सुरक्षित महसूस नहीं करने की बात की थी।

उन्होंने मुंबई की तुलना तो पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर यानी कि पीओके से भी कर दी थी, जिसके बाद कंगना रनौत को कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरफ से भी आलोचना का सामना करना पड़ा था। हालांकि, बहुत से लोग तब कंगना रनौत के समर्थन में भी उतर आए थे। खासकर सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों का उन्हें जबरदस्त समर्थन मिल रहा था।

अनुराग कश्यप

मशहूर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर कर दिया था, जिसके बाद वरसोवा पुलिस स्टेशन में पुलिस ने उनसे घंटों पूछताछ की थी। अनुराग कश्यप ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए इसे साजिश करार दिया था। पायल घोष ने अपने आरोप में कहा था कि अगस्त, 2013 में अनुराग कश्यप ने उन्हें अपने घर बुलाकर उनका यौन शोषण करने की कोशिश की थी।

दीपिका पादुकोण

सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच के दौरान ही एनएसीबी को जब इसमें ड्रग्स कनेक्शन मिला, तो सारा अली खान, सिमोन खंबाटा और रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण का भी नाम आने पर हर कोई हैरान रह गया था। सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा की एक चैट में ‘डी’ और ‘के’ नाम का जिक्र होने पर ‘डी’ को दीपिका से जोड़ा गया था।

इसके अलावा फिल्म छपाक के प्रमोशन के वक्त नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे आंदोलन के वक्त जेएनयू में विरोध-प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़े होने को लेकर भी दीपिका विवादों में घिर गई थीं।

महेश भट्ट

सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया को अलविदा कह देने के बाद बॉलीवुड में कथित नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया में लोगों का जब गुस्सा फूट रहा था, तो इसी दौरान रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच व्हाट्सएप पर हुई चैट लीक हो गई। जिस दिन 8 जून को रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था, यह चैट उसी दिन का था। इसमें महेश भट्ट ने रिया को पीछे मुड़कर नहीं देखने के लिए भी कहा था। इसके वायरल होने के बाद महेश भट्ट जमकर ट्रोल भी हुए थे।

पढ़ें पति शोएब के लिए रोमांटिक हुईं दीपिका कक्कड़, कही दिल की बात तो मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

Related Articles

Back to top button