मनोरंजन

कृष्णा ने शेयर की पत्नी की नहाते हुए तस्वीर, 49 की उम्र में बिकिनी लुक से उड़े फैंस के होश

रियलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. अब महज गिने-चुने कंटेस्टेंट शो में रह गए हैं. जल्द ही शो को इस सीजन का विजेता भी मिल जाएगा. इसी बीच लगातार शो में कई पुराने सीजन के कंटेस्टेंट्स भी आ रहे हैं. इनके आने से शो और भी रोचक हो रहा है. हाल ही में पुराने कंटेस्टेंट में विकास गुप्ता और अर्शी खान पहुंचे थे.

बता दें कि इन प्रतियोगियों की शो में एंट्री चैलेंजर के तौर पर हुई है. इनमें विकास गुप्ता और अर्शी खान के साथ ही, राखी सावंत, कश्मीरा शाह, मनु पंजाबी और राहुल महाजन की एंट्री भी हुई है. पहले इन सभी ने अपने खेल और रणनीति से दर्शकों का मनोरंजन किया था, जबकि अब एक बार फिर ये सभी दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आ रहे हैं.

बिग बॉस के घर में कश्मीरा शाह काफी सुर्खियां बटोर रही है. बता दें कि कश्मीरा मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी है. वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है. 49 साल की कश्मीरा शाह एक बार फिर से चर्चाओं में हैं. इस बार वे अपने पति कृष्ण अभिषेक की वजह से चर्चाओं में आई है.

दरअसल, कृष्णा ने अपनी पत्नी की एक बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है. इस तस्वीर के माध्यम से कृष्णा अपनी पत्नी कश्मीरा पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं. साथ ही फैंस भी कश्मीरा के लिए शंकार कमेंट्स कर रहे हैअन. कॉमेडियन ने कश्मीरा की बिकिनी फोटो शेयर की है. इसमें वे स्विमिंग पूल में खड़ी हुईं नज़र आ रही है.

कृष्णा ने इसे साझा करते हुए लिखा है कि, ‘तुम हमें हमेशा गर्व महसूस करवाती हो और मुझे पता है कि आगे भी तुम यह जारी रखोगी.’ कृष्णा की यह पोस्ट अब वायरल हो चली है. फैंस कश्मीरा के इस बोल्ड फोटो के सतह ही कृष्णा के कैप्शन पर भी कमेंट्स कर रहे हैं. कृष्णा के कैप्शन की तरह ही फैंस भी कश्मीरा के लिए इसी अंदाज में प्यार लूटा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)


कृष्णा ने आगे लिखा है कि, ‘आपका निडर रवैया आपको अलग-अलग जगहों पर लेकर जाएगा. मैं तुमसे प्यार करता हूं कैश.’ कश्मीरा को इस पोस्ट में अपने पति से बिग बॉस 14 के लिए भी बढ़ाई सन्देश मिला है. बता दें कि बिग बॉस के 14वें सीजन में रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन और एजाज खान फाइनलिस्ट के रूप में चुन लिए गए हैं.

कौन है कश्मीरा शाह…

कश्मीरा का जन्म 2 दिसंबर 1971 को मुंबई में हुआ था. वे विख्यात शास्त्रीय गायक, अंजनिबाई लोलेकर की पोती हैं. कश्मीरा बॉलीवुड के साथ ही मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी है. वहीं उन्होंने रियलिटी टीवी शो बिग ब्रदर और बिग बॉस 1 में भी हिस्सा लिया है. कृष्ण अभिषेक कश्मीरा के दूसरे पति हैं.

दोनों ने साल 2013 में शादी की थी. इससे पहले उन्होंने साल 2002 में ब्रैड लिशरमेन से शादी की थी. 5 साल के बाद दोनों का तलाक हो गया था.

Related Articles

Back to top button