बॉलीवुड

शाहरुख-जूही और अभिषेक-धोनी समेत ये हस्तियां हैं बिजनेस पार्टनर, देखें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड सेलेब्स के बीच जितनी जल्दी दोस्ती होती है, उससे कहीं जल्दी दुश्मनी भी  हो जाती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए दोस्ती और दुश्मनी की बातें आम हैं। आज कई फिल्म सितारे आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं जो एक दूसरे का शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते हैं।

खैर आज हम उन सेलेब्स की बात करने वाले हैं, जिन्होंने अपनी दोस्ती को बिजनेस पार्टनर के रूप में बदला है। जी हां बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जो आपस में बिजनेस करते हैं। तो आइए जानते हैं, आखिर इस लिस्ट में कौन कौन हैं शामिल..

अक्षय कुमार और राणा दग्गुबाती

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और साउथ सिने वर्ल्ड के मशहूर अभिनेता राणा दग्गुबाती काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती की मिशाल दी जाती है। इन दोनों ने एक साथ कुछ फिल्मों में भी काम किया है। जिसमें बेबी और हाउसफुल 4 के नाम प्रमुख हैं।

फिल्मों में काम करने के बाद राणा और अक्षय की दोस्ती काफी गहरी हो गई। इसके बाद इन दोनों ने अपने दोस्ती को बिजनेस पार्टनर के रूप में बदल डाला। हाल ही में अक्षय और राणा ने एक नया ऑनलाइन प्रभावित करने वाला एलईडी मार्केटप्पलेस, सोशलस्वाग लॉन्च करने के लिए हाथ मिलाया है।  दोनों के बीच ये पार्टनरशिप कुछ ही दिनों पहले हुई है।

अभिषेक बच्चन और महेंद्र सिंह धोनी

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी बिजनेस पार्टनर हैं। दरअसल ये दोनों इंडियन सुपर लीग में फुटबाल टीम चेन्नईयन एफसी के को-ऑनर हैं। दोनों को कई बार अपनी टीम को चीयर करते हुए स्पॉट किया गया है। बता दें कि अभिषेक बच्चन कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के सह मालिक हैं।

शाहरूख खान और जूही चावला

बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस कहे जाने वाले अभिनेता शाहरूख खान और जानी मानी अभिनेत्री जूही चावला भी बिजनेस पार्टनर हैं। बिजनेस में एक दूसरे के सहयोगी बनने से पहले ही दोनों काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। हालांकि अब इनकी दोस्ती व्यावसायिक साझेदारी में बदल चुकी है।

बता दें कि जूही चावला, शाहरूख खान के साथ आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर हैं। इसके अलावा शाहरूख खान, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के भी मालिक हैं। इस प्रोडक्शन हाउस की को-ऑनर शाहरूख की पत्नी गौरी खान हैं।

बता दें कि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट बॉलीवुड के टॉप प्रोडक्शन हाउस में से एक है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले कई हिट फिल्में बन चुकी हैं।

अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

एक जमाना था, जब अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक दूसरे के प्यार में पागल थे, मगर इस लव स्टोरी का अंत बेहद ही दर्दनाक तरीके से हुआ और दोनों ने अपने रास्ते हमेशा के लिए अलग कर लिए। फिल्म धड़कन के बाद शिल्पा ने तो यहां तक कह दिया था कि अक्षय ने मुझे धोखा दिया है और भविष्य में अक्षय के साथ कभी काम नहीं करूंगी।

हालांकि दोनों की दोस्ती अब भी कायम है। अब तो दोनों की दोस्ती व्यावसायिक साझेदारी में बदल चुकी है। बता दें कि अक्षय कुमार के साथ शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा बिजनेस पार्टनर हैं। बता दें कि अक्षय, शिल्पा और राज ने भारत में पहला सेलिब्रिटी टेलीशॉपिंग चैनल खोला है।

Related Articles

Back to top button