अजब ग़जब

प्रेमी ने खोली ‘बेवफा चायवाला’ नाम से दुकान, धोखा खाए लोगों को डिस्काउंट में देता है चाय

मध्य प्रदेश में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की याद में एक चाय की दुकान खोली और अपनी दुकान का नाम बेवफा चायवाला रखा। इस दुकान में दो कीमतों पर चाय बेची जाती है। अगर कोई प्रेमी जोड़ा यहां पर चाय पीने आता है। तो उसे 20 रुपये में चाय दी जाती है। जबकि प्यार में धोखा खाए गए व्यक्ति को 15 रुपये में चाय बेची जाती है। अपने नाम और चाय की कीमतों के कारण ये दुकान काफी चर्चा में है। इस दुकान के मालिक का नाम दीपक है और दीपक के अनुसार उसे प्यार में धोखा मिला था। जिस वजह से उसने अपनी दुकान का नाम बेवफा चायवाला रखा है।

दीपक से जब सवाल किया गया कि आखिर वो क्यों उन लोगों को फ्री में चाय देता है। जिन्हें प्यार में धोखा मिला है, तो इस पर दीपक ने बताया कि उसके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जिसके कारण वो धोखा खाए लोगों को डिस्काउंट में चाय देते है। दीपक ने बताया की जो भी लोग यहां पर चाय पीने आते हैं। वो ये जरूर उससे पूछते हैं कि आखिर क्यों उसने अपनी दुकान का नाम बेवफा चाय वाला रखा।

दीपक के अनुसार वो किसी को अपनी प्रेम कहानी नहीं बताता हैं। हालांकि मीडिया ने जब दीपक से उनकी प्रेम कहानी पूछी तो दीपक ने बस इतना ही कहा कि किसी के बेवफा होने पर जिंदगी से दूर चले जाने का दर्द उसने सहा है और इसीलिए उसने चाय की दुकान का नाम बेवफा चायवाला रखा है।

दीपक की ओर से देश के जवानों को मुफ्त में चाय दी जाती है। दीपक का कहना है कि वो देश के लिए कुछ करना चाहता था। इसलिए वो देश के फौजियों को फ्री में चाय देता है।  सोशल मीडिया पर दीपक की दुकान की खूब चर्चा हो रही है और दूर-दूर से लोग यहां पर आकर चाय पी रहे हैं।

Related Articles

Back to top button