बॉलीवुड

कभी ली बरातियों संग सेल्फ़ी तो कभी लगाए ठुमके, भाई की शादी में ऐसे इन्जॉय करती दिखी संध्या बहू

‘दीया बाती और हम’ की संध्या राठी यानि एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती हैं। इन दिनों वे अपने भाई मनीष सिंह की शादी में मस्ती करने को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दीपिका ने हाल ही में दिल्ली में अपने भाई की शादी अटेंड की थी। वह इस शादी से जुड़े फोटोज़ लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

दीपिका की एक तस्वीर खासतौर पर लोगों की चहेती बनी हुई है।

इस तस्वीर में वह बरातियों संग सेल्फ़ी लेते दिखाई दे रही हैं। इस शादी में दीपिका ने पर्पल रंग की खूबसूरत साड़ी पहन रखी है। इस साड़ी में दीपिका बहुत ही प्यारी और सुंदर लग रही हैं।

जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है दीपिका के चेहरे की खुशी बहुत अधिक है। उन्होंने अपने भाई की शादी में बहुत इन्जॉय किया है।

दीपिका की इन तस्वीरों को फैंस भी बहुत पसंद कर रहे हैं। वे भी दीपिका के भाई को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अपने भाई के साथ शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा ‘एक बार फिर नए शादीशुदा जोड़े को दिल से शुभकामनाएं।’


दीपिका ने भाई की शादी की एक और पोस्ट भी साझा की है। इसमें वे गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं।


दीपिका को डांस करने का भी बहुत शौक है। उन्होंने अपने भाई की शादी में जमकर ठुमके भी लगाए हैं।


काम की बात करें तो दीपिका ने 2011 से 2016 तक ‘दीया बाती और हम’ में काम किया है। इस शो में संध्या बहू का किरदार घर घर फेमस हो गया था। इसके बाद वे 2018 में वे वेब सीरीज ‘द रियल सोलमेट’ में दिखाई दी थी। वहीं वे कलर्स टीवी के शो ‘कवच…महाशिवरात्रि’ में भी काम कर चुकी हैं।


गौरतलब है कि दीपिका ने 2 मई 2014 को ‘दिया और बाती हम’ शो के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी रचा ली थी। इस शादी से उनका एक बेबी भी है।

Related Articles

Back to top button