बॉलीवुड

ऋषि कपूर से लेकर अमिताभ बच्चन तक देखे अपने फेवरेट स्टार्स की परिवार की तस्वीर

बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जानने के लिए हर कोई बेताब रहता है. उनके कई फैंस होते है जो अपने पसंदिता स्टार्स की फैमिली के बारे में जानना चाहते है. वह अपने फेवरेट स्टार्स से जुडी सभी छोटी-बड़ी चीजों में रूचि रखते हैं. कई सेलेब्स की पर्सनल लाइफ तो खुली हुई किताब की तरह होती है. मगर कुछ लोग अपने परिवार को सभी से छुपाकर रखते है. इसलिए आज हम आपको 70-80 के दशक के कुछ बड़े स्टार्स के परिवार की तस्वीर दिखाने वाले है. इन तस्वीरों को आपके बहुत ही कम फैंस ने देखा है.

ऋषि कपूर

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू सिंह ने साल 1980 में शादी की थी. उनके दो बच्चे रिद्धिमा और रणबीर कपूर हैं. इस तस्वीर में रणबीर की उम्र सिर्फ 4 साल के करीब हैं जबकि उनकी बहन भी काफी क्यूट लग रही हैं. बता दें कि ऋषि कपूर का निधन वर्ष 2020 में कैंसर की वजह से हो चुका है.

धर्मेंद्र

dharmendra

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता में शुमार धर्मेंद्र ने अपने जीवन में दो शादी की और उनके 4 बच्चे सनी देओल, बॉबी देओल, ईशा देओल और आहना देओल हैं. इस तस्वीर में धर्मेंद्र के साथ हेमा मालिनी और ईशा और आहना दिखाई दे रही हैं. धर्मेंद्र की अपने समय में काफी दीवानगी थी.

रणधीर कपूर

randhir kapoor

बॉलीवुड के एक्टर राज कपूर के सबसे बड़े बेटे रणधीर कपूर हैं. रणधीर ने 70 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. उनकी दो बेटी करिश्मा कपूर और करीना कपूर भी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां हैं. इस तस्वीर में करीना और करिश्मा भी दिखाई दे रही हैं.

राकेश रोशन

rakesh roshan

राकेश रोशन एक सफल अभिनेता और साथ ही डायरेक्टर हैं. वहीं उनके बेटे ऋतिक रोशन आज के समय के सबसे सफल अभिनेता में से एक हैं. राकेश रोशन ने पिंकी रोशन से शादी की हैं. इस तस्वीर में राकेश रोशन के साथ उनके बेटे ऋतिक भी दिखाई दे रहे है.

विनोद खन्ना

vinod khanna

अभिनेता विनोद खन्ना 70-80 के दशक के सबसे हैंडसम और सफल अभिनेता में गिने जाते थे. उनके दो बेटे अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना हैं. फोटो में विनोद काफी हैंडसम लग रहे हैं. वहीं दोनों बेटे भी हँसते हुए नजर आ रहे है.

राजेश खन्ना

अभिनेता राजेश खन्ना ने खुद से 16 साल छोटी डिंपल कपाड़िया के साथ विवाह किया था. उनकी दो बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना हैं. दोनों ने ही फिल्मों में हाथ आजमाया लेकिन कुछ कमाल नहीं कर सकी. इस तस्वीर में डिंपल साड़ी ने साड़ी पहनी हैं जबकि उनकी दोनों बेटियां फ्रॉक में काफी खूबसूरत लग रही है.

जितेन्द्र

jitendra

जितेन्द्र अपने डांस के लिए जाने जाते थे. उन्होंने शोभा से शादी की हैं. इन दोनों के दो बच्चे एकता कपूर और तुषार कपूर हैं. एकता कपूर एक सफल टीवी निर्माता हैं उन्हें डेली शॉप की क्वीन कहा जाता है. हालाँकि उनके बेटे तुषार अपने पिता जितनी सफलता हासिल नहीं कर सकें.

अमिताभ बच्चन

amitabh bachchan

बॉलीवुड के महानायक-बिग बी अमिताभ बच्चन ने अभिनेत्री जया बच्चन से विवाह किया हैं. इन दोनों के दो बच्चे हैं. उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा और उनके बेटे अभिषेक बच्चन. इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बेटी श्वेता और पूरा परिवार एक साथ नज़र आ रहा है.

Related Articles

Back to top button