बॉलीवुड

अब पहले की तरह यह काम नहीं कर सकती अनुष्का शर्मा, प्रेग्नेंसी में छलका एक्ट्रेस का दर्द

इन दिनों बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी फिल्मों से नहीं बल्कि अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार सुर्खयों में बनी हुई है. विराट और अनुष्का ने अगस्त के अंत में जब यह ऐलान किया था कि वे जनवरी 2021 में माता-पिता बनने जा रहे है तब से ही यह कपल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

अनुष्का शर्मा तो लगातार सुर्ख़ियों में हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान की उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी हुई है. अपने फैंस के लिए लगातार एक्ट्रेस इस पीरियड से जुड़ी कई तरह की तस्वीरें साझा कर रही है. एक बार फिर अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपनी एक फोटो साझा की है. अनुष्का की यह तस्वीर पुरानी है. हालांकि इसका सुर्ख़ियों में रहने का एक कारण है.

अनुष्का की पुरानी तस्वीर का संबंध उनके हालिया दिनों से जुड़ा हुआ है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर साझा की है और यह अब खूब वायरल हो रही है. अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो साझा करते हुए लिखा है कि “पुरानी तस्वीर जब मैं इस तरह बैठ सकती थी. अब मैं ऐसे नहीं बैठ सकती लेकिन मैं खा सकती हूं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

गौरतलब है कि प्रेग्नेंसी के दिनों में महिलाओं को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है. इसी की एक झलक अनुष्का ने भी अपनी इस हालिया पोस्ट में दिखई है. बीते दिनों अनुष्का शर्मा की एक योग करते हुए तस्वीर सामने आई थी. इस तस्वीर में विराट कोहली अपनी पत्नी को यग करा रहे थे. दीवार के सहारे अनुष्का लेटी हुई थी, उनके पैर ऊपर और सिर नीचे था.

विराट और अनुष्का की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया गया था. विराट कोहली ने इस दौरान अपनी पत्नी के पैर पकड़े हुए थे. कई लोगों ने कपल की इस तस्वीर के लिए तारीफ़ की थी तो वहीं कई लोगों का मानना था कि प्रेग्नेंसी पीरियड में इस तरह का योग ठीक नहीं होता है.

सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा काफी पसंद की जाने वाली और काफी एक्टिव रहने वाली कलाकारों में से एक हैं. बीते दिनों प्रेगा न्यूज का विज्ञापन उन्होंने शूट किया था. इसके वीडियो में वे पिंक कलर की ड्रेस पहने नजर आईं थीमें दिखी थी. वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा करते हुए उन्होंने लिखा था कि, “ये कमाल का है. हैं ना? कैसे दो पिंक लाइन्स आपकी जिंदगी बदल सकती हैं.”
बता दें कि अनुष्का शर्मा के इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ 45 लाख (44.5) से भी अधिक फ़ॉलोअर्स हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बच्चे के जन्म के लिए ऑस्ट्रेलिया से लौटेंगे विराट…

बता दे कि अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दोनों ही बहुत एक्साइटेड हैं. विराट कोहली पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वे अपने पहले बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्नी के साथ होंगे. बता दें कि फिलहाल विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में हैं. यहां भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच वनडे और टी-20 सीरीज के बाद अब आज से टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो चुकी है.

चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार से एडिलेड में खेला जा रहा है. विराट कोहली चार में से महज यह पहला टेस्ट ही खेलेंगे. वे पहले ही ऐलान कर चुके थे कि जनवरी में वे पिता बनने जा रहे हैं, ऐसे में बाकी तीन टेस्ट वे नहीं खेल पाएंगे. विराट कोहली पहले टेस्ट के समापन के बाद ऑस्ट्रेलिया से भारत के लिए उड़ान भरेंगे.

Related Articles

Back to top button