बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गौहर खान का प्री-वेडिंग फोटोशूट, कपल ने दिए जबरदस्त अंदाज में पोज

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन है. काजल अग्रवाल, नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी के बाद गौहर खान की शादी होने जा रही है. गौहर खान इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार को काफी समय से डेट कर रही हैं और 25 दिसंबर को कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. गौहर खान अपनी शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं. वे आये दिन जैद के साथ अपनी फोटो या फिर विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

बीते दिनों जब दोनों की शादी तय हुई थी तब कपल ने सोशल मीडिया पर शादी के कार्ड को शेयर करते हुए वेडिंग डेट का खुलासा किया था. हाल ही में गौहर-जैद के फैन पेज पर उनकी शादी का एक फैन मेड वेडिंग कार्ड वायरल हुआ था, जिसे कपल ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था. ऐसे में अब गौहर और जैद की शादी से पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट की कुछ झलकियां सामने आई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)


एक वीडियो को खुद गौहर खान ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन दिया, “एक हफ्ता बचा है”. बता दें, हाल ही में कपल दुबई से वेकेशन मनाकर लौटा है. दोनों साथ में महीने की शुरुआत में दुबई छुट्टियां मनाने गए थे. दुबई से गौहर और जैद की ढेरों रोमांटिक तस्वीरें सामने आई थीं. वहीं, दोनों समय-समय पर अपनी डांस विडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)


बात करें दोनों के पसंद-नापसंद की तो दोनों काफी हद तक एक-दूसरे से मिलते हैं. गौहर और जैद को घूमने-फिरने का बहुत शौक है और दोनों ही बेहतरीन डांसर्स भी हैं. समय मिलने पर दोनों इन दोनों कामों को ही करना पसंद करते हैं. गौहर खान जैद दरबार से पहले कुशाल टंडन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)


कुशाल टंडन और गौहर खान बिग बॉस करने के दौरान एक-दूसरे के करीब आये थे. दोनों बिग बॉस घर के लवी-डबी कपल थे. दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे और साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते थे .हालांकि, उनका यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया और आख़िरकार दोनों का ब्रेकअप हो गया. दोनों के ब्रेकअप से फैंस काफी हैरान हुए थे.

बात करें गौहर खान के वर्क फ्रंट की तो वे बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिल्म ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में वे रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आई थीं. उन्हें इस फिल्म के लिए मोस्ट प्रॉमिसिंग न्यू कमर फीमेल के लिए नॉमिनेट भी किया गया था. इसके अलावा ‘इश्कजादे’, ‘बेगम जान’ और ‘बुखार’ जैसी फिल्मों में भी गौहर खान काम कर चुकी हैं.

पढ़ें शादी के सालों बाद भी एक-दूसरे से टूटकर प्यार करते हैं मुकेश-नीता अंबानी, आज भी जाते हैं डेट पर

Related Articles

Back to top button