मनोरंजन

सीरियल के कभी जाने-माने चेहरे हुआ करते थे ये अभिनेता, आज खो गए गुमनामी के अंधेरे में

कई ऐसे टीवी अभिनेता हैं, जो एक वक्त सीरियल में खूब दिखते थे। दर्शक भी इन्हें बहुत पसंद करते थे और उन पर अपना प्यार लुटाते थे। फिर ये टीवी अभिनेता अचानक से एक्टिंग की दुनिया से दूर हो गए। इसके बाद ये गुमनामी के अंधेरे में ऐसे खोए कि इनका कुछ अता-पता ही नहीं रहा। यहां हम आपको ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में बता रहे हैं।

विशाल सिंह

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vishal Singh (विशाल सिंह) (@vishal.singh786)

टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में जिगर मोदी की भूमिका निभाकर विशाल बड़े ही लोकप्रिय हो गए थे। लगभग 6 वर्षों तक उन्होंने इस सीरियल में काम किया, लेकिन अचानक से उन्होंने इससे दूर होने का फैसला कर लिया। अब वे मॉडलिंग कर रहे हैं और इसी में वे खुद को खुश बताते हैं।

सिजेन खान

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की में दो ही सबसे ज्यादा लोकप्रिय किरदार थे। इनमें से एक अनुराग बासु, जबकि दूसरा प्रेरणा का किरदार था। प्रेरणा की भूमिका तो श्वेता तिवारी ने निभाई थी, जबकि अनुराग की भूमिका में सिजेन खान ही थे। श्वेता तिवारी आज भी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं, लेकिन अनुराग बासु आजकल कहां हैं, यह शायद ही किसी को मालूम है।

सिजेन खान पाकिस्तान के रहने वाले थे। जिस वक्त बे अपने करियर में बुलंदियों को छू रहे थे, उसी दौरान उन्होंने अचानक से एक्टिंग करियर को छोड़ने का फैसला कर लिया। इसे छोड़ने के बाद वे दुबई जाकर बस गए। आजकल वे वहीं रह रहे हैं

अनस राशिद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anas Rashid (@anasrashidactor)

सुरेश राठी के नाम से ये मशहूर हो गए थे। आज भी लोग इन्हें इसी नाम से जानते हैं। अब ये लाइमलाइट में नहीं रहते। ये पंजाब में मालेरकोटला में रह रहे हैं। वहां ये खेती-बाड़ी कर रहे हैं। अपने खेतों में फल और सब्जियां उगा रहे हैं। एक्टिंग की दुनिया में ये बड़ा नाम बन गए थे, लेकिन अचानक से उन्होंने इसे छोड़ दिया।

ये कहते हैं कि उनकी एक्टिंग को लेकर दर्शकों से मिलने वाले प्यार से उन्हें जितनी खुशी होती थी, उतनी ही खुशी उन्हें अपने खेतों में लहलहाती फसलों को देखकर होती है।

अर्जुन पुंज

टीवी सीरियल संजीवनी जो कि 2003 में देखने को मिली थी, इसमें अर्जुन पुंज ने डॉक्टर अमन का किरदार निभाकर हर किसी का दिल जीत लिया था। बॉलीवुड में ये करियर बनाना चाहते थे, लेकिन फ्लॉप होने के बाद टीवी की दुनिया में लौट गए थे। यहां जब फिर से उन्हें कामयाबी नहीं मिल पाई, तो 2014 में उन्होंने पूरी तरह से एक्टिंग से खुद को दूर कर लिया

संग्राम सिंह

टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में इन्होंने अशोक खन्ना की भूमिका निभाई थी। यह एक निगेटिव भूमिका थी। संग्राम सिंह अपनी हैंडसम पर्सनालिटी की वजह से लड़कियों के बीच खासे लोकप्रिय थे। संग्राम सिंह का करियर जब बुलंदियों पर चल रहा था, तभी उन्होंने नॉर्वे की रहने वाली वेट-कंसलटेंट गुरकिरण कौर से साल 2018 में शादी रचा ली थी।

संग्राम सिंह के कई सगे-संबंधी नॉर्वे में ही रहते हैं। उन्होंने भी नॉर्वे में ही बसने का फैसला कर लिया। वहां वे अपने परिवार के बिजनेस की जिम्मेवारी संभाल रहे हैं। इनकी एक बेटी भी है।

ये भी पढ़ें ‘टीवी क्वीन’ एकता कपूर करने जा रही हैं शादी, खास दोस्त के साथ फोटो शेयर कर कही ये बात 

Related Articles

Back to top button