बॉलीवुड

कंगना रनौत ने शेयर की भाई की शादी की अनदेखी फोटोज, लोगों ने लगाई कंगना की क्लास

कंगना रनौत अपने बेबाक नेचर के लिए मशहूर हैं. आये दिन वह कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं, जिस वजह से मीडिया उनके पीछे हाथ धोकर पड़ जाती है. कंगना बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं, जो खुद के दम पर फिल्म हिट कराने का हुनर रखती हैं. कंगना आखिरी बार फिल्म ‘पंगा’ में दिखाई दी थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. इससे पहले वह राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ में नजर आई थीं.

हाल ही में कंगना के बाई अक्षत की शादी हुई है, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. कंगना के भाई अक्षत की उदयपुर (राजस्थान) में डेस्टिनेशन वेडिंग हुई थी. शादी के दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई रही थीं. ऐसे में गुरुवार को कंगना रनौत ने भाई की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं.

कंगना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वे खुशी से झूमती हुई दिखाई दे रही हैं. शादी की कुल 3 तस्वीरों को कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोलाज बनाकर शेयर किया है, जिसमें वे मस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है, “पिछले महीने के कुछ थ्रोबैक्स फोटोज. भाई की शादी से कुछ प्यारी तस्वीरें”.


कंगना द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और वे इसे जमकर लाइक भी कर रहे हैं. वहीं, फैंस तस्वीरों पर अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. हालांकि, कुछ लोग कंगना को तस्वीर शेयर करने के लिए ट्रोल भी करने लगे हैं. तस्वीरों पर लोगों के नेगेटिव कमेंट्स भी देखने को मिले हैं. दरअसल, कुछ दिनों पहले ही कंगना के दादाजी श्री ब्रह्म चंद्र रनौत का निधन हुआ है, ऐसे में लोग उन्हें इस बात की दुहाई देते नजर आये.

एक सोशल मीडिया यूजर ने कंगना को ट्रोल करते हुए कहा, “तीन दिन पहले आपके दादाजी की मौत हुई थी और आज आप नाचने की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं”. लोगों का कहना है कि 3 दिन पहले ही उनके दादाजी का निधन हुआ है, ऐसे में वे नाचने-गाने वाली तस्वीरें कैसे शेयर कर सकती हैं? इतना ही नहीं, कुछ लोग तो इसे किसान आंदोलन से भी जोड़कर देख रहे हैं.


एक यूजर ने लिखा है, “डांस की तैयारी कर लो दिलजीत जी हिमाचल आ रहे हैं जश्न मनाने. डांसर तुम्हे ही बुलाएंगे और गाने बजेंगे”. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें कंगना का यह अवतार खासा पसंद आ रहा है और वे उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. बता दें, हाल ही में कंगना ने एक पोस्ट के जरिये अपने दादा जी के निधन के बारे में जानकारी दी थी. कंगना ने बताया था कि 90 साल की उम्र में उनके दादा जी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है.

ये भी पढ़ें रसभरी गर्ल स्वरा के निशाने पर आई कंगना कहा- मैं नहीं मानती कि वो एक अच्छी इंसान है लेकिन…

Related Articles

Back to top button