बॉलीवुड

12 की उम्र में ही रणवीर सिंह ने कर लिया था ऐसा काम, जिसके बारे में बात करने में भी आती है शर्म

रणवीर सिंह फ़िल्म इंडस्ट्री के एक उभरते हुए कलाकार हैं. वे 10 साल के अपनी फ़िल्मी करियर में अब तक कर शानदार फ़िल्में दे चुके हैं. वे इंडस्ट्री में लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इस बार उनके चर्चा में रहना का कारण उनका एक पुराना साक्षात्कार है. जिसमें उन्होंने बताया था कि, महज 12 साल की छोटी उम्र में ही वे अपनी वर्जिनिटी खो चुके थे. इस साक्षात्कार में उन्होंने इस विषय पर खुलकर अपनी बात रखी थी.

बॉलीवुड में कदम रखने के कुछ समय बाद अभिनेता रणवीर सिंह ने साल 2014 में एक साक्षात्कार दिया था. इस दौरा उन्होंने कहा था कि, ‘मुझे लगता है, शायद मैं केवल 12 साल को होऊंगा जब मैंने अपनी वर्जिनिटी लूज की. मैंने हर चीज की शुरुआत काफी जल्दी कर दी थी, हर चीज की. मैं सबसे आगे था.

मैं एक ऐसा लड़का था, जिसे स्कूल के बच्चों की मां बोलती थीं कि इसने (रणवीर) मेरे बच्चे को बिगाड़ा है. यह एक खराब सेब की तरह इंसान है. मैं लड़कों के सामने उपदेश किया करता था, उन्हें इस बारे में जानकारी दिया करता था. उन चीजों के बारे में बताता था जो उन्होंने सुनी नहीं थीं कभी, क्योंकि मैं एक्सपर्ट था और मैंने चीजें जल्द शुरू कर दी थीं.’

रणवीर सिंह ने अपने इस साक्षात्कार के दौरान अपनी निज़ी ज़िंदगी को लेकर खुलकर बात की थी. उन्होंने यह तक कह दिया था कि, जिज्ञासा में आकर मैंने काफी यंग एज में एक बूढ़ी महिला के साथ भी चीजें की थीं. साथ ही उन्होंने बताया था कि जन्मदिन का सेक्स काफी बेहतर होता है. उन्होंने यह भी माना कि बर्थडे पर सेक्स सबसे अच्छा तोहफ़ा हो सकता है.

रणवीर ने इंटरव्यू में आगे बताया कि, मैं बचपन में काफी मोटा था, इस दौरान लडकियां मुझे काफी हिट करती थी. एक्टर आगे बताते हैं कि मैं बाद में जाकर दुबला हुआ और फिर मैं सेक्सी बन गया. बता दें कि रणवीर सिंह का यह साक्षात्कार काफी सुर्ख़ियों में रहा था.

अभिनेता के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो रणवीर सिंह की आगामी फिल्म 83 है. भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड पर यह फिल्म आधारित है. रणवीर सिंह इस फिल्म में दिग्गज भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नज़र आने वाले हैं. वहीं रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी के किरदार में होगी.

रणवीर सिंह की इस फिल्म की चर्चा जोर-शोर से चल रही है. पहले इस फिल्म की रिलीज के लिए 10 अप्रैल 2020 का चयन किया गया था, हालांकि लॉक डाउन के कारण यह संभव नहीं हो सका. अब उम्मीद है कि फिल्म 83 2021 के शुरुआती महीनों में प्रदर्शित हो सकती है.

Related Articles

Back to top button