बॉलीवुड

शाहरुख़ की लाडली से लेकर सैफ के साहबजादे तक, साल 2021 में फिल्मों में कदम रखेंगे ये स्टार किड्स

साल 2020 खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है और इस बात की खुशी लगभग सभी को है. जैसा कि सभी जानते हैं यह साल इतिहास का अभी तक का सबसे मनहूस साल रहा है. इस साल न सिर्फ कोरोना वायरस जैसी गंभीर बीमारी ने दस्तक दी, बल्कि बॉलीवुड के कई जाने-माने दिग्गजों ने भी हमारा साथ छोड़ दिया.

ऐसे में अब लोग साल 2020 के खत्म होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और एक नई उम्मीद के साथ 2021 में प्रवेश करना चाहते हैं. साथ ही यह भी उम्मीद की जा रही है कि साल 2021 में कई स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. तो कौन से हैं वो स्टार किड्स जो हमें दिख सकते हैं 2021 की फिल्मों में, आइए जानते हैं…

शनाया कपूर

‘राजा’ जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर बेहद खूबसूरत हैं. वह अक्सर बॉलीवुड इवेंट में नजर आती हैं. हालांकि, अब संजय कपूर काफी टाइम से बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन खबरें हैं कि शनाया जल्द ही बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री कर सकती हैं. उम्मीद की जा रही है कि अगले साल उनका डेब्यू हो सकता है.

सुहाना खान

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान फिल्मों में न होते हुए भी आये दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. शाहरुख़ के बच्चे फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. सुहाना खान ने अभी फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है, फिर भी उनके लाखों चाहने वाले हैं. सुहाना ने खुद बताया था कि उन्हें अभिनय में दिलचस्पी है और इन दिनों वे न्यू यॉर्क में एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं. ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि साल 2021 में उन्हें भी फिल्मों में देखा जा सकता है.

पलक तिवारी

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी, जिनसे उनकी पलक तिवारी नाम की एक बेटी हैं, जो अब बड़ी हो गई हैं. पलक खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं हैं. पलक की ग्लैमरस तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं.

हाल ही में पलक के डेब्यू को लेकर खबरें आई थीं, जिसे श्वेता ने अफवाह बताया था. ऐसे में श्वेता के फैंस को इंडस्ट्री में पलक के एंट्री का बेसब्री से इंतजार है और खबरें हैं कि पलक का भी डेब्यू आने वाले साल में हो सकता है.

जुनैद खान

जुनैद खान बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बेटे हैं. जुनैद पिछले काफी सालों से थिएटर में एक्टिव हैं. ख़बरों के मुताबिक आने वाले साल में जुनैद यशराज बैनर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जुनैद एक पीरियड ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसे सिद्धार्थ पी मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. साल 1862 के एक चर्चित केस पर यह फिल्म आधारित है.

इस केस में एक महाराज ने मशहूर जर्नलिस्ट और समाजसेवी करसनदाल मुलीजी पर आरोप लगाया था कि वे उनके खिलाफ आर्टिकल छाप रहे हैं और हिंदू धर्म के वल्लभाचार्य संप्रदाय को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें जुनैद उसी जर्नलिस्ट का किरदार निभाएंगे.

इब्राहिम अली खान

इब्राहिम अली खान मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के साहबजादे हैं. जहां इब्राहिम की बहन सारा अली खान फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं, वहीं अभी इब्राहिम का फिल्मों में डेब्यू करना बाकी है. इब्राहिम लुक्स के मामले में बिल्कुल अपने पिता पर गए हैं.

इब्राहिम को पहली बार लोगों ने टिकटॉक के एक विडियो में एक्टिंग करते हुए देखा था और उनके अभिनय के फैन हो गए थे. कयासों की मानें तो इब्राहिम इस आने वाले साल फिल्मों में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

आर्यन खान

आर्यन खान बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी कि शाहरुख़ खान के बेटे हैं. सुनने में आता है कि सुहाना की तरह आर्यन को भी एक्टिंग में खासी दिलचस्पी है. वे भी जल्द फिल्मों में नजर आना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है.

हालांकि, शाहरुख़ खान को कई बार यह कहते हुए सुना जा चुका है कि आर्यन को फिल्मों में रूचि नहीं है. इन दिनों आर्यन अमेरीका में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान भी आने वाले साल में बॉलीवुड में एंटर कर सकते हैं.

पढ़ें दिग्गजों को पछाड़ अमिताभ-शाहरुख़ के साथ खड़ी हुई नेहा कक्कड़, फ़ोर्ब्स की सूची में बिखेरा जलवा

Related Articles

Back to top button