समाचार

स्कूल में पढ़ाई की जगह पॉर्न दिखाता था हेडमास्टर, कई बार किया छोटी छोटी बच्चियों से दुष्कर्म

देश में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही है। आलम ये है कि हवस के भूखे दरिंदे मासूम बच्चों को भी नहीं छोड़ते हैं। अब तेलंगाना के भद्राद्री कोथागुडेम जिले के इस मामले को ही ले लीजिए। यहां सरकारी प्राथमिक विद्यालय का एक हेडमास्टर पहले स्कूल की बच्चियों को पॉर्न दिखाता था और फिर उनके साथ रेप जैसा कुकर्म करता था।

40 वर्षीय हेडमास्टर पर आरोप है कि उसने स्कूल में ही अगस्त से अब तक 7 से 11 उम्र की पांच लड़कियों के साथ कई बार रेप किया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और POCSO अधिनियम के तहत केस दर्ज होने के बाद वह फरार हो गया। हेडमास्टर की इस काली करतूत का खुलासा तब हुआ जब एक पीड़ित बच्ची बीमार होने के बाद हॉस्पिटल पहुंची।

अस्पताल में पीड़ित बच्ची ने इलाज के दौरान अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में बताया। कक्षा 2 में पढ़ने वाली 7 साल की लड़की अक्सर स्कूल जाने से कतराती थी। मां को अब जाकर इसकी वजह पता चली। उन्हीं ने हेडमास्टर के खिलाफ स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

लक्ष्मीदेवपल्ली के सब-इंस्पेक्टर अंजिया ने जब इस केस की जांच की तो पाया कि यह हेडमास्टर चार अन्य छात्राओं के साथ भी बलात्कार कर रहा था। दरअसल लॉकडाउन में सभी शिक्षक रोटेशन पर स्कूल जा रहे थे। यहां नियमित कक्षाएं भी संचालित नहीं हो रही थी। ऐसे में आरोपी जब जॉब पर रहता तो वह किसी एक लड़की को पढ़ाने के बहाने अपने घर ले जाता और वहां उनके साथ रेप करता।

जांच में यह भी पाया गया कि हेडमास्टर बच्चियों को पॉर्न फिल्में भी दिखाता था। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। यह घटना अपने आप में बहुत दुखद है। एक टीचर बच्चों का भविष्य बनाता है लेकिन इस आरोपी टीचर ने तो उनका भविष्य बिगाड़ ही दिया।

हमारी सलाह यही होगी कि आप बच्चों को गुड टच और बेड टच के बारे में बताए। ताकि जब इस तरह की घटना हो तो वह इसे छिपाए नहीं और आपको तुरंत सूचना दे।

Related Articles

Back to top button