बॉलीवुड

नर्स बन गए वरुण धवन, सारा अली खान को सूझी मस्ती तो करने लगी ऐसी हरकत, देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ (Coolie No.1) को लेकर चर्चा में है। यह फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है। ऐसे में दोनों सितारें फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस बीच सारा ने फिल्म सेट से एक वीडियो फैंस के साथ साझा किया है। इस वीडियो में वे वरुण धवन के साथ खूब मस्ती करती दिखाई दे रही है।

सारा अली खान इंस्टाग्राम  (Sara Ali Khan Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वे फैंस के साथ अपने वीडियोज़ और फोटोज़ साझा करती रहती हैं। हाल ही में सारा ने एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है। इस वीडियो में वरुण धवन नर्स का गेटअप कर रहे हैं जबकि सारा उनके मजे लेती नजर आ रही हैं।

सारा और वरुण का मस्ती मजाक इसमें साफ दिखाई दे रहा है। दोनों की मस्ती का ये वीडियो फैंस को इतना पसंद आया कि महज पोस्ट के तीन घंटे में ही इसे 23 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए। वैसे सारा की फैन फॉलोइंग भी ज्यादा है। उन्हें इंस्टा पर 2 करोड़ 91 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म ‘कुली नंबर वन’ (Coolie No.1) जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिलहाल सितारे फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म के सेट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वरुण धवन (Varun Dhawan) की साथ मस्ती करती दिख रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) ने वीडियो को इस्टाग्राम पर शेयर किया है. फैन्स उनके अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


हाल ही में इस फिल्म का ‘मम्मी कसम’ (Mummy Kassam Song) भी रिलीज हुआ है जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस गाने को उदित नारायण, मोनाली ठाकुर और रैपर इक्का सिंह ने गाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


बताते चलें कि कुली नंबर वन को वरुण के पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की कुली नंबर वन भी डायरेक्ट की थी। यह फिल्म उसी का रीमेक है।

इस फिल्म के अलावा सारा अली खान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) के साथ ‘अतरंगी रे’ फिल्म में भी दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button