बॉलीवुड

गर्लफ्रैंड नताशा संग वरुण धवन ने कर ली सगाई, करीना कपूर ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन पिछले काफी लंबे समय से मॉडल नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में हैं। ये कपल इंडस्ट्री की सबसे क्यूट जोड़ियों में से एक है। यही वजह है कि इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं।

पिछले कई दिनों से इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं मगर अब खबर ये है कि दोनों ने सगाई की है। बहरहाल, वरूण धवन ने करीना कपूर को दिए एक इंटरव्यू में कुछ अहम खुलासे किए हैं। आइए जानते हैं, आखिर वरूण धवन ने क्या कुछ कहा..

दरअसल हाल ही में वरूण धवन, करीना कपूर के रेडियो शो व्हाट वूमेन वांट में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। इस दौरान वरूण ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बातचीत की। इतना ही नहीं करीना ने नताशा को वरूण की मंगेतर कहकर भी बुलाया। इससे साफ है कि नताशा और वरूण ने सगाई कर ली है।

नताशा से शादी को लेकर वरूण ने कही ये अहम बात

वरूण धवन ने कहा कि शादी की बात आती है तो उसमें कोई बुराई नहीं है, जब आप किसी के साथ इतने लंबे समय से रहते हैं और जानते हैं, तो उससे शादी करना बिल्कुल भी बुरी बात नहीं है। इसी के आगे उन्होंने कहा कि जब मैंने अपने भाई और भाभी को देखा तो मुझे शादी करने का एहसास हुआ। मैंने जब अपनी भतीजी नायरा को देखा तो मुझे काफी अच्छा लगा था।

वरूण ने ये भी कहा कि मैं और नताशा के साथ लिव-इन में रहना पसंद करते हैं, लेकिन हमारा परिवार हम दोनों को शादी करते देखना चाहता है। मुझे और नताशा को लिव-इन से कोई समस्या नहीं है, लेकिन हमारे माता-पिता चाहते हैं कि हम शादी करके अपना घर बसा लें।

वरुण को नताशा कर चुकी थीं 3-4 बार रिजेक्ट

करीना से बातचीत के दौरान वरूण ने नताशा के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में भी बताया, उन्होंने कहा कि नताशा दलाल ने मेरा प्रपोजल स्वीकार करने से पहले तीन से चार बार ठुकराया था। वरूण ने कहा कि नताशा बार बार मेरा प्रपोजल रिजेक्ट करती रही, लेकिन मैंने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी।

वरूण बताते हैं कि उन्होंने नताशा को पहली बार छठी क्लास में देखा था और 12वीं तक दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। वरूण ने कहा कि वो नताशा को बास्केटबॉल कोर्ट में लंच ब्रेक के समय आते जाते देखा करते थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल नताशा दलाला ने वरूण धवन के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था, इस दौरान की दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई  थीं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों की सगाई हो चुकी है।

बीते दिनों तो खबर यहां तक आई थी कि नताशा और वरूण थाईलैंड में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे, लेकिन कोरोना की वजह से दोनों ने अपनी शादी की योजना को टाल दिया है। माना जा रहा है कि शादी को लेकर वरूण धवन सही समय का इंतजार कर रहे हैं, वे कोरोना लॉकडाउन में अपनी शादी करना नहीं चाहते हैं। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर वो दोनों कब शादी करेंगे।

Related Articles

Back to top button