मनोरंजन

मंच पर अंकिता लोखंडे को आई सुशांत की याद, रोते हुए कहा- ‘पवित्र नहीं, अमर रिश्ता है हमारा’

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और एक्टर की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. सुशांत के निधन के बाद से एक्ट्रेस अंकिता लगातार सुशांत के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है. वे कई बार कह चुकी है कि सुशांत सिंह राजपूत के जाने का उन्हें बहुत ही गहरा झटका लगा है.

अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं. इस बार अंकिता पूरी तरह से सुशांत की यादों में खोती हुई नज़र आई है और सुशांत के लिए उनकी आंखों में आंसू भी देखे गए हैं. साथ ही उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह के साथ उनका रिश्ता पवित्र नहीं बल्कि अमर है. बता दें कि दोनों कलाकारों ने एक साथ मशहूर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में काम किया था. यहीं से दोनों का प्यार भी परवान चढ़ने लगा था.

फिलहाल अंकिता के सुशांत के लिए हालिया प्यार की बात करें तो यह देखने को मिला है एक अवॉर्ड शो के दौरान. आप इस बात से वाकिफ़ होंगे ही कि जी टीवी पूरे लॉकडाउन के दौरान अपने दर्शकों के बीच खुशियां फैलाने का काम करता रहा है. लॉक डाउन खुलने के बाद से दर्शकों को नया मनोरंजन भी परोसा गया.

अब जी टीवी अपने दर्शकों का अवॉर्ड शो के तहत मनोरंजन करने के लिए तैयार है. क्योंकि अब समय बिलकुल इसके अनुकूल है. हर साल जी टीवी जी रिश्ते अवार्ड्स लेकर आता है. इसके जरिए कलाकारों के काम को सलाम किया जाता है. अब जी रिश्ते अवार्ड्स 2020 भी चर्चाओं में आ गया है. बता दें कि जी रिश्ते अवार्ड्स 2020 का प्रसारण साल और दिसंबर के आख़िरी शनिवार को होगा.

इससे पहले धमाकेदार अंदाज में अवॉर्ड शो की शूटिंग हुई. शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे लाइमलाइट में बनी रही. अंकिता को सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों के कई गानों पर नाचते हुए देखा गया है. सभी को उम्मीद है कि अवॉर्ड शो जब टीवी पर प्रसारित होगा तो यह दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगा. अंकिता लोखंडे इस दौरान सभी को काफी आकर्षित कर सकती है.

जी रिश्ते अवार्ड्स 2020 में टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार नृत्य प्रस्तुति देंगे. अंकिता लोखंडे भी इनमें से एक है. जानकारी के मुताबिक़, अंकिता इस दौरान फिल्म ‘केदारनाथ’ के गानों ‘स्वीटहार्ट’ और ‘नमो नमो’, फिल्म ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ के गाने ‘कौन तुझे..’ और ‘जब तक..’, फिल्म ‘राब्ता’ के गाने ‘मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड’, काय पो चे’ और ‘दिल बेचारा’ के भी कुछ गानों पर थिरकतीं हुई नज़र आएगी.

अंकिता लोखंडे शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की याद में डूबी हुई नज़र आई. एक्ट्रेस ने सुशांत के कई गानों पर झूमकर माहौल को सुशांत के पक्ष में बना दिया था. सभी दर्शक इस दौरान सुशांत को याद कर थोड़े भावुक नज़र आए. खुद अंकिता भी अपने आंसू नहीं रोक पाई. फ़िल्मी गानों के अलावा उन्होंने धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ के टाइटल ट्रैक ‘साथिया तूने क्या किया’ पर भी डांस किया. उन्होंने कहा कि, “पवित्र नहीं, अमर रिश्ता है हमारा. हम सभी तुम्हें बहुत मिस करते हैं सुशांत.”

Related Articles

Back to top button