बॉलीवुड

जॉन के खूबसूरत घर को देखकर चौंधिया जाएंगी आंखें, नाम है ‘विला इन द स्काई’, देखें INSIDE PICS

फिल्म ‘जिस्म’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले जॉन अब्राहम आज बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं. जॉन बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले फेमस मॉडल हुआ करते थे. हाल ही में रिलीज़ हुई जॉन की फिल्म ‘बटला हाउस’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है. बता दें, मस्कुलर दिखने वाले जॉन बेहद शांत स्वभाव के हैं.

आज उनके पास पैसों की कमी नहीं है इसके बावजूद वह जमीन से जुड़े रहना पसंद करते हैं. उन्हें फालतू के पैसे उड़ाना पसंद नहीं है. वह किसी भी छोटे-बड़े काम को करने में झिझकते नहीं हैं. कुछ दिनों पहले वायरल एक तस्वीर में जॉन खुद अपने ऑफिस का दरवाजा साफ़ कर रहे थे. इतना ही नहीं, जॉन बेहद सिंपल रहना पसंद करते हैं और आये दिन लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक करते हैं.

इतने साल फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बाद जॉन ने मुंबई में अपना एक आलिशान घर लिया है. जॉन का घर किसी महल से कम नहीं है. उनका घर एक ड्रीम हाउस है. उन्होंने अपने घर का नाम ‘विला इन द स्काई’ रखा है. 4000 हजार स्क्वायर फीट इस बंगले की खूबसूरती देखते ही बनती है. मुंबई में बांद्रा इलाके में समुद्र के पास जॉन का ये घर है.

आपको बता दें एक रेजिडेंशियल कॉम्प्लेक्स के सातवें और आठवें फ्लोर को जोड़कर जॉन का ये शानदार पेंट हाउस तैयार किया गया है. जॉन ने अपने घर का नाम ‘स्काई’ इसलिए रखा है क्योंकि यहां से आसमान और समुद्र का कमाल का नजारा देखने को मिलता है, जो मन को तरोताजा कर देता है.

जॉन के इस पेंटहाउस को देखने के बाद किसी की भी आंखें खुली रह जाएंगी. इतना खूबसूरत घर शायद ही आपने पहले कहीं देखा होगा. यह आलीशान घर सभी तरह की लेटेस्ट सुख-सुविधाओं से लैस है. इस शानदार घर को जॉन के पिता, उनके भाई और आर्किटेक्ट अनाइता शिवदासानी ने साथ मिलकर डिज़ाइन किया है.

घर में बहुत ज्यादा सामान नहीं रखा गया है. घर बहुत ही स्पेशियस और खुला-खुला है. घर का इंटीरियर इस तरीके से किया गया है ताकि सूरज की रौशनी अंदर आ सके. घर में कांच की दीवारें घर की खूबसूरती में चार चांद लगाती हैं. ये बड़ी-बड़ी खिड़कियां दिखने में बेहद ही सुंदर लगती हैं. घर के अंदर इंटीरियर प्लांट्स को भी जगह दी गई है.

सफ़ेद रंग की दीवारों के साथ सफ़ेद फर्नीचर घर को रॉयल लुक देता है. नीचे के फ्लोर में लिविंग एरिया बना हुआ है, जो कि बहुत ही आलीशान है. कमरे में वाइट कलर के लेदर सोफे हैं. ये सोफे दिखने में बहुत हो कंफर्टेबल लग रहे हैं. साथ ही मनोरंजन के लिए लिविंग रूम में एक बड़ा थिएटर सिस्टम भी लगाया गया है.

देखें जॉन का खूबसूरत घर

किचन एरिया

मास्टर बेडरूम

घुमावदार खूबसूरत सीढ़ियां

घर में किया गया है खूबसूरत लाइटों का इस्तेमाल

टेरिस एरिया

घर का जिम

अपने पेट डॉग के साथ जॉन

पार्किंग एरिया में खड़ी जॉन की बाइक्स

ये भी पढ़ें आलीशान है हार्दिक पांड्या का मुंबई वाला घर, रहते हैं यहां पत्नी नताशा के साथ, देखें INSIDE PICS

 

Related Articles

Back to top button