बॉलीवुड

दुबई में टाइगर के परिवार संग दिखीं दिशा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

फ़िल्मी गलियारों में अक्सर इस तरह की ख़बरें चलती रहती है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पत्नी दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. अक्सर दोनों के प्यार के चर्चे भी होते रहते हैं. सोशल मीडया पर भी दोनों का प्यार देखने को मिलते रहता है. वो बात अलग है कि दोनों ने कभी अपने रिलेशन पर कुछ नहीं कहा है.

दिशा और टाइगर को एक साथ अब दुबई में देखा गया है. वहीं दोनों कलाकार जब दुबई से वापस अपने देश लौटे तब मुंबई एयरपोर्ट पर भी दोनों साथ में ही नज़र आए. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा और टाइगर दुबई में एमएमए इवेंट अटेंड करने के लिए पहुंचे थे.

 

दिशा और टाइगर के साथ टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ और मां आयशा श्रॉफ भी नज़र आई. सोशल मीडिया पर अब दिशा और टाइगर की साथ में की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है. इनमें दोनों ही कलाकार काफी कूल अंदाज में नज़र आ रहे हैं. दोनों की फोटो दोनों के ही फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. दोनों के इस तरह साथ नज़र आने से एक बार फिर दोनों के अफेयर की ख़बरें जोर पकड़ने लगी है.

 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दिशा और टाइगर दोनों ही अक्सर एक-दूसरे की सोशल मीडिया पर प्यारभरे कमेंट्स करते रहते हैं. जब भी दोनों में से कोई किसी की पोस्ट पर कमेंट करता है तो सोशल मीडिया पर यह वाकया भी सुर्खियां बटोर लेता है. बीते दिनों टाइगर ने एक स्टंट वीडियो साझा किया था जिस पर दिशा ने कमेंट करते हुए लिखा था कि शानदार.

 

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस दिशा फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नज़र आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेता सलमान खाना होंगे. प्रभु देवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. पहले यह फिल्म इस साल ईद पर आने वाली थी, हालांकि लॉक डाउन और कोरोना वायरस के कारण यह संभव नहीं हो सका.

बता दें कि इस फिल्म में सलमान और दिशा के अलावा अहम रोल में जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी नज़र आएंगे. दिशा आख़िरी बार फिल्म ‘मलंग’ में आदित्य रॉय कपूर के साथ देखने को मिली थी. मोहित सूरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, कुणाल खेमू और एली अवराम ने भी काम किया था. वहीं टाइगर श्रॉफ की बात की जाए तो उनकी आगामी फिल्मों में गणपत, बागी 4 और हीरोपंती 2 शामिल है.

Related Articles

Back to top button