विशेष

सोशल मीडिया पर छाया दादा-पोती का ये क्यूट वीडियो, करोड़ों लोगों को पसंद आया मासूम का अंदाज

सोशल मीडिया पर रोजाना ही कोई ना कोई वीडियो वायरल होता हुआ हमें नजर आ जाता है। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो यूजर्स को पसंद नहीं आते हैं। वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिसे यूजर्स बार-बार देखना पसंद करते हैं। वहीं कुछ वीडियो इतने शानदार होते हैं कि लोगों का दिल जीत लेते हैं।

कुछ दिनों पहले ही भाई बहन का वीडियो सामने आया था, जिसमें लड़की कहती है कि यह मेरा भाई है, जबकि भाई कहता है कि यह मेरी बहन है। कुछ इसी तरह का वीडियो एक और सामने आया है, जिसमें इस वीडियो को एक छोटी सी बच्ची ने अपने दादाजी के साथ रिक्रिएट किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों छाया हुआ है।

“ये मेरे दादा हैं और मैं इनकी पोती”

वैसे देखा जाए तो छोटे बच्चे अपने दादा-दादी और नाना-नानी के बेहद करीब होते हैं। बच्चों का इनके साथ एक खास रिश्ता होता है। अक्सर बच्चे अपने दादा-दादी और नाना-नानी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करते हैं। वहीं बुजुर्ग भी बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। बच्चों को इन बुजुर्गों से अच्छे संस्कार भी मिलते हैं। छोटे बच्चों को उनके साथ खेलना बहुत पसंद होता है।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें बच्ची और उसके दादा के बीच की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। दादा और पोती के बीच बातचीत का यही वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी सी बच्ची अपने दादाजी के साथ बैठी हुई नजर आ रही है और उसने अपने हाथ में मोबाइल पकड़ा हुआ है।

वीडियो में देख सकते हैं कि छोटी सी बच्ची कैमरे की तरफ देख कर कहती है कि “ये मेरे दादा हैं।”‘ उसके बाद वह अपने दादा की ओर देखने लगती है। जब दादा कुछ नहीं बोलते हैं, तो वह उनसे धीरे से कहती है कि “आप बोलिए ये मेरी पोती है।” इसके बाद दादाजी जरा मुस्कुराकर कहते हैं “ये मेरी पोती है।”

फिर बच्ची बेहद क्यूट अंदाज में यह कहती हुई नजर आ रही है कि “ये मेरे दादा हैं, मैं इनकी पोती हूं।” सोशल मीडिया यूजर्स मासूम बच्ची का यह क्यूट अंदाज बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ जमकर वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MAHIKA💖💖 (@mahika_official1)


आपको बता दें कि जो इस वायरल वीडियो में बच्ची नजर आ रही है उसका नाम माहिका है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह बच्ची काफी सक्रिय रहती है और तरह तरह के वीडियोस साझा करती रहती है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

इस बच्ची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट _themikudhasu01 से इस वीडियो को साझा किया है, जिसे 17 मिलियन यानी 1.7 करोड़ से भी ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। इतना ही नहीं बल्कि 23 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button