मनोरंजन

इस तरह हुआ था सुशांत-अंकिता के पवित्र रिश्ते का अंत, एक्टर के होने पर भी रोया करती थी एक्ट्रेस

टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और फ़ेमस अदाकाराओं में अंकिता लोखंडे का भी नाम शुमार है. अंकिता केवल टीवी इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं रही है, उनके चर्चे बॉलीवुड में भी होते है. बता दें कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुकी है.

अंकिता लोखंडे आज के समय में टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा और मशहूर नाम है. अंकिता लोखंडे बीते कई सालों से टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है. अंकिता लोखंडे आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही है. अपने काम के साथ ही अंकिता अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रही है.

इस बात से तो हर कोई वाक़िफ़ ही है कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का हिंदी सिनेमा के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ लंबा अफेयर चला है. दोनों कलाकारों ने एक साथ मशहूर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में साथ में काम किया था, यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. आइए आज अंकिता के जन्मदिन के अवसर पर दोनों की प्रेम कहानी के बारे में जानते हैं…

अंकिता लोखंडे आज ही के दिन साल 1984 में मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में जन्मी थी. बताया जाता है कि शुरू से ही अंकिता का फिल्म इंडस्ट्री की ओर रूझान रहा है. उम्र बढ़ने के साथ अंकिता की इस क्षेत्र में दिलचस्पी बढ़ती गई और वो दिन भी आया जब वे अपना सपना पूरा करने में सफ़ल रही.

टीवी इंडस्ट्री में अंकिता लोखंडे को काफी टैलेंटेड अदाकारा के रूप में देखा जाता हैं. उन्होंने टीवी से अपना डेब्यू तो किया लेकिन वे फिल्मों में भी देखने को मिली है. इससे समझा जा सकता है कि, उनका अभिनय किस स्तर का है. ऐसा बहुत कम ही होता है जब टीवी के कलाकार फिल्मों में देखने को मिलते हो. ऐसा ही कुछ सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी हुआ था.

सोशल मीडिया पर अक्सर अंकिता लोखंडे चर्चा का विषय बनी रहती है. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रहने और उसके बाअद भी वे अक्सर इस मुद्दे को लेकर चर्चा में रहती है. एक बार फिर उनके जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस इस बारे में जानना चाहते हैं. फैंस के लिए यह जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक हुआ करती थी.

 

दोनों कलाकार एक साथ सीरियल पवित्र रिश्ता में देखने को मिले हैं. सीरियल के आगे बढ़ने के साथ ही दोनों का प्यार भी आगे बढ़ता गया. फैंस दोनों को एक साथ देख रोमांचित हो उठते थे, हालांकि दोनों का रिश्ता टूट गया और फैंस का दिल भी. लेकिन सवाल यह उठता है कि दोनों का रिश्ता आखिर क्यों और कैसे टूटा.

अंकिता लोखंडे ने टीवी में पवित्र रिश्ता से अपने कदम रखे थे. इसी में अहम रोल में सुशांत सिंह राजपूत भी थे. साथ में काम करने के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी और फिर दोनों लिव-इन रिलेशन में रहने लगे. दोनों लगभग 6 साल तक साथ में रहे. लेकिन फिर दोनों के रिश्ते में दरार पैदा हो गई. दोनों की रहें इसके साथ जुदा हो गई.

2016 में मीडिया में ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि ये दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. हालांकि ऐसा कुछ हुआ नहीं. इससे पहले ही दोनों का रिश्ता टूट गया था. इस खबर से फैंस को गहरा झटका लगा था, जबकि सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता भी काफी तनाव में चली गई थी. ब्रेकअप के बाद ऐसी ख़बरें भी सामने आई कि सुशांत ने अंकिता से शादी करने से मना कर दिया था, जबकि अंकिता सुशांत से शादी करना चाहती थी.

जानकारी के मुताबिक़, सुशांत सिंह अपने फ़िल्मी करियर पर पूरा ध्यान केंद्रित करना चाहते थे. उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं था. वे इस समय बॉलीवुड में अपना अच्छा नाम बना चुके थे. फिलहान इन दिनों अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ खुशी के पलों को संजो रही है.

Related Articles

Back to top button