बॉलीवुड

बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री ले रहे हैं कैरी मिनाटी, अमिताभ-अजय के साथ इस फिल्म में करेंगे काम

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जो आपको कहीं भी, कभी भी वायरल कर सकता है. हर दिन कई लोग सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इनमें कुछ लोग बेवजह तो कई लोग किसी ख़ास काम के कारण वायरल होते हैं. सोशल मीडिया पर सबसे अधिक लोग यूट्यूब की मदद से वायरल होते हैं.

यूट्यूब कमाई के साथ ही पहचान दिलाने का भी एक बड़ा माध्यम है. कुछ महीनों पहले मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी के साथ ऐसा ही कुछ हुआ था. सोशल मीडिया और यूट्यूब की दुनिया वाले लोग कैरी मिनाटी को भली-भांति जानते हैं. वे अपने एक वीडियो के चलते खासे लोकप्रिय हुए थे. उन्हने काफी बड़ी पहचान मिली थी.

छोटी उम्र में ही कैरी मिनाटी को कर कोई जानने लगा है, उन्हें अब अपनी पहचान का एक बड़ा इनाम भी मिलने जा रहा है. कैरी के साथ ही यह उनके फैंस के लिए भी बड़ी बात है कि वे अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. बॉलीवुड में उनकी एंट्री भी काफी ग्रैंड होने वाली हैं.

हिंदी सिनेमा में कैरी दो महान कलाकारों के साथ काम करने जा रहे हैं. पहली ही फिल्म में उन्हें बॉलीवुड के दो बड़े कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिलेगा. बता दें कि दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार अजय देवगन के साथ कैरी मिनाटी एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम होगा ‘मेडे’.

ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में कैरी अपने चिर-परिचित अंदाज में ही देखने को मिलेंगे. जानकारी के मुताबिक़, उन्हें उनके यूट्यूब वाले किरदार की तरह ही इस फिम में भी रोल दिया गया है. कैरी ने भी अमिताभ बच्चन और अजय देवगन जैसे दिग्गजों के साथ इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी है.

बता दें कि अजय और अमिताभ की मुख्य भूमिला वाली इस फिल्म की शूटिंग बीते दिनों शुरू हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है. इस फिल्म में अहम रोल निभाने के साथ ही अजय देवगन इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक भी खुद ही हैं. अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और कैरी मिनाटी के साथ ही फिल्म में अहम रोल में रकुल प्रीत सिंह, अंगीरा धर और आकांक्षा सिंह भी नज़र आएगी.

हाल ही में यूट्यूबर कैरी मिलती ने एक साक्षात्कार में इस फिल्म में खुद के काम करने के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि उनके भाई और काम में सहयोगी दीपक के पास फिल्म ‘मेडे’ के सह निर्माता कुमार मंगत पाठक ने फोन किया था. उन्होंने बताया कि कुमार मंगत पाठक से कई दिनों से बातचीत जरी थी और उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए सहमति दे दी.

कैरी मिनाटी के लिए यह काफी बड़ी बात है कि उन्हें बॉलवुड में अपनी पहली ही फिल्म में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन जैसे दो दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. साथ ही उन्हें इस बात की भी खुशी होगी कि जिस चीज के लिए वे जाने जाते है उन्हें फिल्म में उसी तरह का रोल दिया गया है.

बता दें कि कैरी उस समय काफी चर्चाओं में आए थे जब उन्होंने एक मशहूर टिक टॉकर को रोस्ट किया था. यूट्यूब पर उनके इस वीडियो ने रिकॉर्डतोड़ व्यूज बटोरे थे. इस वीडियो पर ऐसा हंगामा मचा कि यूट्यूब को इस वीडियो को डिलीट करना पड़ा. कैरी यूट्यूब पर कैरी मिनाटी नाम से अपना एक चैनल चलाते हैं जिसमें वे जाने-मायने लोगों को रोस्ट करते रहते हैं.

कैरी को इस वीडियो ने दुनियाभर में पहचान दिलाई थी. वहीं अमिताभ बच्चन ने भी बीते दिनों उन्हें लेकर एक पोस्ट की थी. जबकि उन्होंने अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में कैरी मिनाटी से संबंधित एक सवाल भी पूछा था.

Related Articles

Back to top button