बॉलीवुड

शादी के 2 माह के भीतर ही प्रेग्नेंट हुई नेहा कक्कड़ ! 22 दिसंबर को देगी ख़ुशख़बरी

बॉलीवुड की जानी-मानी गायिका नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. नेहा कक्कड़ सुर्ख़ियों में बने रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है. एक बार वे अपने बेबी बंप को लेकर एकाएक चर्चाओं में आ गई हैं. बीते दो दिनों से नेहा की बेबी बंप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)


हालिया कुछ तस्वीरों में नेहा कक्कड़ का बेबी बंप साफ़ देखा गया है. फैंस को लग रहा है कि, नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट है और इसे लेकर अलग-अलग तरह की खबरें चल रही है. नेहा द्वारा बेबी बंप की तस्वीरें साझा किए जाने से फैंस काफी कन्फ्यूज नज़र आ रहे हैं. इसी बीच नेहा ने एक और बड़ा खुलासा किया है.


नेहा ने अपनी हालिया सोशल मीड़ोया पोस्ट में ख़ुलासा करते हुए बताया है कि, उनका नया गाना रिलीज हो रहा है और इस गाने का टाइटल है ‘खयाल रख्या कर’. ख़ास बात यह है कि नेहा कक्कड़ ने अपने इस नए गाने की घोषणा अपनी बेबी बम्प वाली तस्वीर के साथ साझा की है.

22 दिसंबर को हो सकता है रिलीज..

माना जा रहा है कि नेहा कक्कड़ का यह नया गाना 22 दिसंबर को रिलीज किया जा सकता है. नेहा ने गाने से संबंधित पोस्टर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा करते हुए लिखा है कि, ’22 दिसंबर.’ इसका सीधा सा इशारा गाने की रिलीज की ओर है. आप देख सकते हैं कि पोस्टर में नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह भी नज़र आ रहे हैं.

पोस्टर में नेहा कक्कड़ की जो फोटो नज़र आ रही है उसी फोटो के चलते वे प्रेग्नेंसी के लेकर सुर्ख़ियों में आईं थी. नेहा ने एक दिन पहले ठीक यहीं फोटो साझा किया था. इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा इस फोटो को साझा करने के साथ कोई कैप्शन न दिए जाने के चलते फैंस काफी कन्फ्यूज हो गए थे. हालांकि यह कन्फ्यूजन अब भी बना हुआ है.

फैंस अब भी यह स्पष्ट नहीं कर पाए है कि नेहा सच में प्रेग्नेंट है या फिर उन्होंने अपने आने वाले इस नए गाने के लिए ऐसा किया है. इससे पहले जब नेहा का गाना ‘नेहु दा व्याह’ आया था, उन्होंने तब भी फैंस को कन्फ्यूजन में डाल दिया था. इस गाने के दौरान ही वे रोहनप्रीत के संग शादी के बंधन में बंधी थी.

24 अक्टूबर को एक-दूसरे के हुए नेहा-रोहनप्रीत सिंह…

नेहा ने सिंगर रोहनप्रीत सिंह से इसी साल 24 अक्टूबर को शादी की है. शादी के ठीक पहले नेहा ने अपना गाना नेहु दा व्याह रिलीज किया था. इस गाने में उनके साथ उनके पति रोहनप्रीत भी नज़र आए थे. जबकि इस आगामी गाने में भी दोनों पति-पत्नी नज़र आने वाले हैं. एक बार फिर फैंस के बीच में नेहा और रोहनप्रीत को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है.

हाल ही में नेहा और रोहनप्रीत सिंह मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे. इस दौरान नेहा कक्कड़ ने ख़ुलासा करते हुए बताया था कि. रोहनप्रीत और वे पहली बार इसी साल गत माह में मिले थे. दोनों कलाकारों की मुलाक़ात गाने नेहु दा व्याह के सिलसिले में हुई थी. शूटिंग सेट पर इस दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे.

महज कुछ दिनों में ही दोनों यह समझ चुके थे कि दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं. गाने की शूटिंग के दौरान ही नेहा फैसला ले चुकी थी कि वे रोहनप्रीत से शादी करेगी. लेकिन रोहनप्रीत इतनी जल्दी इसके लिए तैयार नहीं थे, हालांकि बाद में उन्होंने नेहा से शादी के लिए हामी भर दी. अगस्त में मिले इस कपल ने अक्टूबर में सात फेरे ले लिए. शादी के समय से ही नेहा कक्कड़ लगातार चर्चाओं में हैं.

Related Articles

Back to top button