बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग अंकिता लोखंडे ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, एक साथ काटे 3 केक, देखें PICS

अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप को लेकर वह बहुत सुर्खियों में रही थीं. टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने साथ काम किया था और यही से इनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी. हालांकि, सुशांत सिंह राजपूत तो हमारे बीच अब नहीं रहे, लेकिन उनकी और अंकिता की जोड़ी को लोग आज भी पसंद करते हैं.

आज की इस स्टोरी में हम अंकिता लोखंडे की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि आज उनका जन्मदिन है. जी हां, 19 दिसंबर 1984 को जन्मी अंकिता आज 36 साल की हो गई हैं. अंकिता का जन्म मध्य प्रदेश की औद्यौगिक नगरी इंदौर में हुआ था. आज के टाइम में अंकिता की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


अंकिता लोखंडे शुरुआत से ही फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहती थीं. ये उनकी कड़ी मेहनत और लगन का ही नतीजा है, जो आज उन्हें घर-घर में लोग पहचानते हैं. अंकिता लोखंडे बतौर लीड एक्ट्रेस अभी तक किसी फिल्म में तो नजर नहीं आई हैं, लेकिन फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से वे बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बागी 3’ में भी उन्हें काम करने का मौका मिला और इस फिल्म में भी उन्होंने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता ने एक लंबा समय बिताया था. दोनों टीवी के चर्चित कपल में से एक हुआ करते थे. लोग इनकी शादी का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और शायद यही वजह है कि जब इनका ब्रेकअप हुआ तो सबसे बड़ा झटका फैंस को लगा था. कहा जाता है कि सुशांत ने अंकिता से ब्रेकअप इसलिए किया था, क्योंकि वे फिल्म इंडस्ट्री के बड़े हीरो बन गए थे और फिल्मों में आने के बाद अंकिता को टाइम नहीं दे पा रहे थे.

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता विक्की जैन संग रिश्ते में आईं. अंकिता ने अपना जन्मदिन अपने दोस्तों और बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ मनाया. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरों को साझा किया है. विडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा है- बर्थडे स्पेशल. विडियो में आप देखेंगे कि अंकिता एक साथ तीन केक काट रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


विडियो के साथ अंकिता ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. एक तस्वीर में अंकिता केक काटने से पहले कुछ विश मांगती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- इच्छाएं और सपने. अंकिता के फैंस भी सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. वहीं, टीवी सेलेब्स भी अंकिता को उनके जन्मदिन पर विश करना नहीं भूल रहे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे टीवी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से भी एक हैं. खबरों की मानें तो वे प्रति एपिसोड 90 हजार से डेढ़ लाख रुपये की मोटी फीस लेती हैं. अंकिता इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज डालती हैं. हाल ही में ज़ी रिश्ते अवार्ड 2020 में अभिनेत्री ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को एक भावुक कर देने वाला ट्रिब्यूट दिया था, जिसके बाद वे एक बार फिर चर्चा में आ गई थीं.

ये भी पढ़ें इस तरह हुआ था सुशांत-अंकिता के पवित्र रिश्ते का अंत, एक्टर के होने पर भी रोया करती थी एक्ट्रेस

Related Articles

Back to top button