मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के 1 महीने बाद बोली आरती सिंह ‘मुझे इस बात का हमेशा पछतावा रहेगा’

टीवी के सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस 13’ के जरिए सुर्खियों में रही आरती सिंह काफी लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर है। आरती बिग बॉस 13 की फाइनल लिस्ट भी रही थी लेकिन घर से बाहर होने के बाद वह कुछ दिनों के लिए टीवी इंडस्ट्री से गायब थी। लेकिन हाल ही में आरती सिंह बिग बॉस 15 ट्रेलर लॉन्च के दौरान दिखाई दी, जहां उनसे सिद्धार्थ के बारे में जुड़ी कई सारी बातें की।

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और आरती के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी, लेकिन बिग बॉस से बाहर होने के बाद आरती की सिद्धार्थ शुक्ला से कभी बात नहीं हो पाई और वह इसका आज तक पछतावा कर रही है। आरती का कहना है कि, वह आज भी यकीन नहीं कर पा रही है कि सिद्धार्थ उनके बीच नहीं है।

aarti singh

मीडिया से बातचीत करने के दौरान आरती ने कहा कि, “मुझे यकीन नहीं होता कि सिद्धार्थ अब हम लोगों के बीच नहीं है। मैंने आखरी बार बिग बॉस 13 के फिनाले पर सिद्धार्थ से बात की थी। इसके बाद हमारी 2 साल तक एक-दूसरे से बात नहीं हो पाई और इस बात का पछतावा मुझे हमेशा रहेगा। एक दो बार मैंने सोचा भी कि मैं सिद्धार्थ को कॉल करूं लेकिन मैं नहीं कर पाई।”

big boss 13

आगे आरती सिंह ने कहा कि, “मुझे लगता था कि सिद्धार्थ अपनी जिंदगी में खुश है और उसे जीने दो। लेकिन यह किसे पता था कि वह इस दुनिया को छोड़ कर चला जाएगा। अब मैं अफसोस करती हूं कि मुझे सिद्धार्थ को कॉल कर लेना चाहिए था। वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त था। मेरा उससे एक अलग ही रिश्ता था। सिद्धार्थ से कम से कम एक बार बात करने की कोशिश करती। अगर वह मुझे जवाब देता तो ठीक था। वरना कम से कम मुझे यह तो नहीं लगता कि मैंने कोशिश ही नहीं की।”

आरती से जब शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, बाकी लड़कियों की तरह मैंने भी अपनी सपनों की दुनिया सजाई थी लेकिन जिस तरह से अचानक ही सिद्धार्थ की मौत हो गई। उसके बाद मुझे लगता है कि, इंसान को अपने हर पल में खुश रहना चाहिए। मुझे लगता है कि, एक इंसान को अपने आज में जीना चाहिए। भाड़ में गई शादी, भाड़ में गए बच्चे। जो मेरी किस्मत में लिखा होगा वही होगा। तो मैं ऐसे में आज जैसी हूं वैसे ही जीना चाहती हूं। इस पल में खुश रहना चाहती हूं।”

बता दें, आरती सिंह मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन है। जब आरती सिंह से भाई कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा की अनबन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि, “मैं इस मामले में ना तो भाई कृष्णा से बात करती हूं और ना ही मामा गोविंदा से। वैसे एक नजर से देखा जाए तो इन दोनों की लड़ाई में मुझे प्यार भी दिखाई देता है। क्योंकि भाई कृष्णा इस बात से नाराज है कि, गोविंदा मामा मुझसे बात नहीं करते। जबकि गोविंदा मामा इस बात से नाराज है कि ये लोग उनसे जाकर बातें करें। हालांकि मैं चाहती हूं कि, यह रिश्ता जल्द ही सुलझ जाए और सारा परिवार एक साथ खुशहाल रहने लगे।”

गौरतलब है कि, टीवी के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई थी। वह 40 वर्ष के थे। रिपोर्ट की माने तो सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर की सुबह नींद से उठे ही नहीं जिसके बाद उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। सिद्धार्थ की मौत से उनके फैंस, रिश्तेदार और टीवी इंडस्ट्री के सभी कलाकरों को गहरा सदमा लगा था। वहीं सिद्धार्थ की बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल बुरी तरह टूट चुकी है और वह अभी भी सिद्धार्थ की मौत के सदमे से उभर नहीं पाई है।

Related Articles

Back to top button