बॉलीवुड

Oops Moments : इन 5 मौकों पर आलिया भट्ट की आंख शर्म से हो गई थी नीचे, ड्रेस ने दिया था धोखा

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल कही जाने वाली आलिया भट्ट अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों आलिया भट्ट अपनी लव स्टोरी को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि आलिया ने बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली है।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अभी तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिसकी वजह से उनका नाम नामी गिरामी एक्ट्रेस की लिस्ट में जुड़ चुका है। खैर, यहां हम आपको आलिया भट्ट के उन मोमेंट्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी।

आलिया भट्ट की लाइफ में कई ऐसे मौके आए, जब उन्हें अपनी ड्रेसेस की वजह से शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। हालांकि, उन्हें अब स्टाइल के मामले में आइकॉन माना जाता है, लेकिन कई दफा वे ऐसे कपड़े पहन चुकी हैं, जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा है।

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के प्रमोशन पर शर्मिंदा हुई थी आलिया भट्ट

फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया आलिया की लाइफ की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। ऐसे में, इसके प्रमोशन में आलिया और वरुण ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। प्रमोशन के दौरान वरुण ने आलिया को अपनी गोद में भी उठाया था और उसी समय उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था।


दरअसल, आलिया भट्ट ने उस दौरान काफी हल्के कपड़े पहने थे,  जिसमें उनके अंडर गारमेंट तक विजिबल थे। ऐसे में इस मुद्दे को मीडिया में बहुत उछाला गया था।

छोटी ड्रेस में शर्मिंदा हुई थी आलिया भट्ट

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आलिया सफेद कलर की शार्ट ड्रेस पहनकर पहुँची थी। उस ड्रेस में वे बहुत खूबसूरत लग रही थी, लेकिन उसमें वे बहुत असहज महसूस कर रही थीं। दरअसल, अपनी ड्रेस को आलिया बार बार एडजस्ट करती हुई नजर आईं।

जब आलिया अपनी ड्रेस को एडजस्ट कर रही थी, तभी उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद सोशल मीडिया में उनका जमकर मजाक उड़ा था। इतना ही नहीं, मेन स्ट्रीम मीडिया में भी आलिया की ये हरकत तूल पकड़ने लगी थी।

बता दें कि आलिया भट्ट अक्सर छोटी ड्रेस में असहज हो जाती हैं। ऐसा ही वाकया तब भी सामने आया था, जब आलिया एक बुक के प्रमोशन इवेंट में पहुंची थी। इस दौरान आलिया भट्ट की स्कर्ट ऊपर हो जाती है, जिसकी वजह से वे ऊप्स मूवमेंट की शिकार हो जाती हैं।

आलिया भट्ट एक इवेंट में ब्लैक गाउन पहनकर पहुँची थी, जिसको संभालने में भी वे असमर्थ दिखी थी, जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था। और उन्हें फिर फैशन की क्लास लेने की सलाह तक दी गई थी।

इन सबके अलावा एक बार आलिया भट्ट को शर्ट की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा था। आलिया ने ब्लू कलर की शर्ट पहनी थी, जोकि ट्रांसपेरेंट थी। ऐसे में, शर्ट के ऊपर से उनकी ब्रा दिखने लगी थी।

रणबीर कपूर को कर रही हैं डेट

आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर डेट कर रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए हॉलिडे पर गए हैं। बता दें कि रणबीर और आलिया एक दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आलिया और रणबीर कपूर की शादी अगले साल हो सकती है। इन दोनों के रिश्ते को परिवार की मंजूरी भी मिल चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया को अक्सर रणबीर कपूर की फैमिली के साथ देखा जाता है।

याद दिला दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते को ऋषि कपूर का भी आशीर्वाद मिल चुका है। ऋषि कपूर रणबीर की शादी देखना चाहते थे, लेकिन इसी साल कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया।

Show More
Back to top button