बॉलीवुड

जन्मदिन पर गाय को चारा खिलाता हुआ नज़र आया तैमूर, मां करीना ने शेयर की फोटो और वीडियो

करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान का नन्हा लाड़ला तैमूर अली खान आज चार साल का हो गया है. तैमूर का जन्म आज ही के दिन 2016 में ब्रीच कैंडी अस्पताल ट्रस्ट, मुंबई में हुआ था. तैमूर महज चार साल की छोटी उम्र में ही बड़े-बड़े स्टार जैसी पहचान रखता है. सैफ़ और करीना की तरह ही तैमूर को चाहने वालों की संख्या भी बहुत अधिक है.

तैमूर आज के स्टार किड्स में सबसे अधिक चर्चित और फेमस हैं. तैमूर अपनी क्यूटनेस से लाखों दिलों को अपना दीवाना बना लेता है. आज इस नन्हें बच्चे को उसके चौथे जन्मदिन पर लोग सोशल मीडिया पर बधाईयां दे रहे हैं. तैमूर की कई प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसी बीच करीना कपूर ने भी अपने लाडले राजुकार को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामना दी है.

करीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर तैमूर की एक फोटो साझा की है. साथ ही तैमूर का एक वीडियो भी साझा किया है. जिसमें तैमूर की कई शानदार फोटो देखने को मिल रही है. करीना ने बेटे को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना ने इस पोस्ट को साझा करते हुए लिखा है कि, “मेरा बच्चा…मैं तुम्हारे चार साल के होने पर बहुत खुश हूं कि तुम जो करना चाहते हो उसको लेकर तुम्हारे पास ऐसा दृढ़ संकल्प, समर्पण और फोकस है. जैसे तुम अब घास उठा रहे हो और गाय को खिला रहे हो. मेरे मेहनती लड़के भगवान तुम्हें खूब आशीर्वाद दें…अपने सपनों का पीछा करते रहना…और अपने जीवन में सब कुछ करना जिससे तुम्हें खुशी मिले. कोई भी कभी भी तुम्हें तुम्हारी अम्मा से ज्यादा प्यार नहीं करेगा…हैप्पी बर्थडे बेटा..माई टिम.”

करीना कपूर की इस सोशल मीडिया पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. करीना और तैमूर दोनों को चाहने वाले फैंस करीना की इस पोस्ट के जरिए तैमूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान के
53 लाख से अधिक फ़ॉलोअर्स हैं.

दूसरी बार मां बनने को तैयार है करीना…

एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं. करीना की प्रेग्नेंसी की ख़बरें बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. जानकारी मिली है कि, सात माह की गर्भवती है. जल्द ही सैफ़ अली खान अपने चौथे बच्चे के पिता जबकि करीना दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है.

करीना कपूर के वर्कफ़्रंट की बायत की जाए तो उन्होंने बीते दिनों ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में अहम रोल में उनके साथ अभिनेता आमिर खान नज़र आएंगे. पहले यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी, हालांकि लॉक डाउन और कोरोना वायरस के कारण यह संभव नहीं हो सका. अब यह फिल्म 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी.

Related Articles

Back to top button