मनोरंजन

बिग बॉस में रो पड़ी राखी सावंत, खाई भगवान की कसम, सलमान खान के सामने कही ऐसी बात

इन दिनों टीवी के मशहूर शो बिग बॉस में रेगुलर प्रतियोगियों के साथ ही चैलेंजर के रूप में आए प्रतियोगी भी सुर्ख़ियों में रहे हैं. बिग बॉस का 14 वान सीजन अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. चैलेंजर्स को छोड़ दिया जाए तो बिग बॉस में अब महज बहुत कम प्रतोयोगी बचे हैं. समय बढ़ने के साथ-साथ यह शो और अधिक चर्चाओं में बनी हुई है.

चैलेंजर में सबसे अधिक चर्चित नाम अर्शी खान और राखी सावंत का है. राखी सावंत बिग बॉस में दिए अपने हालिया बयान के चलते सुर्ख़ियों में आई है. राखी सावंत बिग बॉस में कदम रखने के बाद से ही लगातार चर्चा में है. हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही हुआ है. उन्होंने शो में सलमान खान से कहा है कि, वे कभी भी आपत्तिजनक या अपमानजनक शब्दों का उपयोग नहीं करती है.

बिग बॉस के हालिया एपिसोड में राखी सावंत ने अपनी बात रखी है. इस दौरान उन्होंने बताया है कि, वे कभी किसी को गलत नहीं बोलती है. इस दौरान राखी भगवान की कसम भी खाती हुई दिखी. राखी के समर्थन में इसके चलते बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी और काम्या शलभ डांग भी आईं. उन्होंने इसे लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किए हैं.

बीते कल के बिग बॉस 14 के एपिसोड में वीकेंड का वार विद सलमान में राखी सावंत ने अभिनेता और शो के होस्ट सलमान खान से बात की. दरअसल, बात यह है कि, सलमान ने निक्की तम्बोली के लिए राखी के अपमानजनक शब्दों के उपयोग पर प्रश्न खड़े किए थे. जवाब में रेखा ने कहा कि, उन्होंने निक्की के लिए कोई गलत शब्द उपयोग नहीं किए हैं.

सलमान खान से बात करते हुए राखी सावंत ने बताया कि, “मैंने कभी गाली नहीं दी. मुझे नहीं पता कि क्या हुआ है. मुझे ऐसा लगा जैसे किसी ने मेरा सिर फोड़ दिया हो. मैंने सिर्फ ऊपर की ओर देखा और पता नहीं कैसे अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. मैं भगवान की कसम खाती हूं, मैं कभी भी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल नहीं करती हूं.”

राखी सावंत की बात सुनकर आगे सलमान खान ने उनसे कहा कि, वे अपनी भाषा पर कंट्रोल बनाकर रखें और शो में मनोरंजन जारी रखें. उन्होंने कहा कि, गलत भाषा के उपयोग से बचे और अपना ध्यान मनोरंजन करने में लगाए. आपको जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत कई बार बिग बॉस में गलत शब्दों का इस्तेमाल करती हुई देखी गई है.

इन्हें मिली चैलेंजर्स के रूप में एंट्री…

बिग बॉस 14 में कई पूर्व प्रतियोगियों ने चैलेंजर के रूप में एंट्री ली है. इनमें विकास गुप्ता, राखी सावंत, अर्शी खान, मनु पंजाबी और कश्मीरा शाह जैसे नाम शामिल है. इनमें से विकास गुप्ता शो से बाहर हो चुके हैं. बता दें कि कश्मीरा शाह मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और हिंदी-मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस हैं.

Related Articles

Back to top button