बॉलीवुड

प्यार, लव मैरिज और फिर तलाक, कुछ ऐसी रही टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री संजीदा शेख की लाइफ

संजीदा शेख टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री हैं. वह ‘एक हसीना थी’, ‘क्या होगा निम्मो का’, ‘लव का है इंतजार’ जैसे कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. संजीदा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. फिल्म ‘बागबान’ में संजीदा शेख छोटे से रोल में नजर आई थीं, तभी से लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो गए थे.

आज की इस स्टोरी में हम संजीदा की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आज उनका जन्मदिन है. आज संजीदा शेख अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. संजीदा शेख का जन्म 20 दिसंबर 1984 को कुवैत में हुआ था. संजीदा इन दिनों टीवी सीरियल के अलावा वेब सीरीज में भी एक्टिव हैं और अपने जबरदस्त अभिनय के जरिये खूब नाम कमा रही हैं.

संजीदा शेख ने साल 2012 में टीवी के मशहूर एक्टर आमिर अली से शादी रचाई थी. दोनों ने बड़े ही धूमधाम से लव मैरिज की थी. संजीदा-अली ने शादी का अहम फैसला लेने से पहले करीब 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. आमिर अली और संजीदा शेख की जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हुआ करती थी.

हालांकि, दुख की बात ये है कि अब दोनों साथ नहीं हैं. एक लंबा समय साथ बिताने के बाद जब इनके तलाक की ख़बरें सामने आई थीं तो फैंस को बड़ा झटका लगा था. दोनों ने शादी के 8 साल बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ संजीदा की बढ़ती नजदीकियों की वजह से यह रिश्ता टूटा है.

कुछ समय पहले ही दोनों के अलग रहने की ख़बरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. एक करीबी सूत्र ने इस बात का खुलासा किया था कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और काफी समय से दोनों साथ नहीं रह रहे. बता दें, दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें तब आईं जब लंदन के शूट से वापस आकर संजीदा अपना सामान लेकर अपने माता-पिता के घर रहने चली गईं.

वहीं, इसी साल यह खबर भी सामने आई कि कपल सरोगेसी के जरिये एक बेटी के माता-पिता भी बने हैं. बात करें फिल्मों की तो संजीदा शेख ‘बागबान’ के अलावा ‘पंख’ और ‘नवाबजादे’ में भी दिखाई दे चुकी हैं. हालांकि ये बात भी सच है कि जो सफलता उन्हें छोटे पर्दे से हासिल हुई, उतनी कामयाब वे बड़े पर्दे पर नहीं हो सकीं. हाल ही में संजीदा फिल्म ‘तैश’ में दिखाई दी हैं, जो कि ओटीटी प्लेटफार्म ZEE 5 पर रिलीज़ हुई है.

संजीदा शेख और आमिर अली ने बतौर कपल ‘नच बलिये 3’ में हिस्सा लिया था और वे इस सीजन के विनर भी रहे थे. नच बलिये शो के दौरान दोनों के बीच खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिली थी. तब इनके बीच के प्यार को देखकर कोई सोच भी नहीं सकता था कि आने वाले समय में कपल एक-दूसरे से अलग भी हो सकता है. बात करें संजीदा के पति आमिर अली की तो वे इन दिनों हाल ही में रिलीज़ हुई ZEE 5 की वेब सीरीज ‘ब्लैक विडो’ में दिखाई दे रहे हैं.

पढ़ें 16 साल पहले दुनिया छोड़ गए थे सलमान का यह स्टार, पहली बीवी को तलाक दिए बिना कर ली थी दूसरी शादी

Related Articles

Back to top button