विशेष

सपना चौधरी की लव स्टोरी का गोशाला कनेक्शन, वीर साहू पर यूं आ गया था दिल

मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के प्रशंसकों की तादाद करोड़ों में है। जहां सपना चौधरी पर न जाने कितने लोग अपनी जान छिड़कते हैं, वहीं सपना चौधरी का दिल जिस इंसान पर आया था, पहली नजर में वह उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था। सपना चौधरी की सगाई की खबर बीते मार्च में उड़ी थी। उस वक्त उनके ब्वॉयफ्रेंड वीर साहू का नाम सामने आ गया था।

तब लोग यह नहीं जानते थे कि सपना चौधरी की जनवरी में ही शादी हो चुकी थी। इनकी शादी का पता तब चला, जब हाल ही में सपना चौधरी के मां बनने की खबर सामने आई। यहां हम आपको सपना चौधरी और वीर साहू की लव स्टोरी के बारे में बता रहे हैं, जो कि वाकई बड़ी ही फिल्मी है।

चाहे शादी की बात हो या फिर मां बनने की खबर, सपना चौधरी और वीर साहू ने इन सभी को खुद तक ही सीमित रखा था। बाद में जब सपना चौधरी सोशल मीडिया में ट्रोल होने लगीं, तब वीर साहू फेसबुक लाइव के जरिए सामने आए थे और अपने पिता बनने की खुशखबरी शेयर करते हुए उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। उन्होंने बताया था कि फूफा जी के निधन की वजह से शादी का उन्होंने कोई कार्यक्रम नहीं रखा था। वैसे, सपना और वीर की लव स्टोरी लगभग 5 साल पहले शुरू हुई थी।

गोशाला में मिले थे पहली बार

सपना चौधरी अपने पति वीर साहू की तारीफ कर चुकी हैं। उन्होंने वीर को लेकर यह बताया था कि वे बिल्कुल अपने नाम के अनुसार ही हैं। वे न केवल एक सिंगर और मॉडल हैं, बल्कि वे एक्टिंग करने में भी माहिर हैं। सपना चौधरी ने यह बताया था कि सबसे पहले साल 2015 या 2016 में उनकी मुलाकात हिसार के लाडवा गौशाला में हुई थी, जहां वीर को देखकर उन्हें लगा था कि वे बहुत ही खड़ूस हैं।

सपना चौधरी के मुताबिक न तो उन्हें किसी से बात करना पसंद था और न ही मजाक करना। सपना ने बताया कि उनकी मुलाकात जब दोबारा हुई, तब उन्हें एहसास हुआ कि जैसे वे दिखते हैं, वैसे वे हैं नहीं। उस वक्त वे शर्मा गए थे कि अब तो उनसे बात करनी ही पड़ेगी। सपना के मुताबिक वे तभी समझ गई थीं कि जो इंसान उन्हें एक बार समझ लेगा, वह उनसे कभी भी खुद को दूर नहीं करना चाहेगा।

वीर ने भी बांधे थे तारीफों के पुल

वीर साहू भी सपना चौधरी की तारीफ़ में यह बता चुके हैं कि सपना एक डांसर नहीं, बल्कि परफॉर्मर हैं  डांस के नाम पर तो महिलाएं मुजरा भी करती हैं, लेकिन सपना ने कभी भी अंग प्रदर्शन नहीं किया है। वीर साहू के मुताबिक सपना चौधरी भले ही पूरी दुनिया के लिए स्टार हों, लेकिन उनके लिए तो वे उनकी अपनी सपना हैं और उनकी बहुत अच्छी दोस्त भी। वीर साहू के मुताबिक सपना उनके लिए जिंदगी में एकदम अलग मायने रखती हैं।

वीर साहू, जिनका पहला गाना थाड्डी- बड्डी बहुत हिट हुआ था, उन्हें पंजाबी फिल्म गांधी फिर आ गए में भी देखा जा चुका है। उन्होंने तो सिंगिंग और एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए एमबीबीएस तक की पढ़ाई भी छोड़ दी थी। हरियाणा में उन्हें बब्बू सिंह के नाम से भी जाना जाता है।

सपना इसलिए आईं पसंद

सपना चौधरी से शादी करने के बारे में वीर साहू ने यह बताया था कि न तो सपना चौधरी के स्टारडम और न ही उनकी खूबसूरती की वजह से वे उनके पीछे पड़े थे। वीर साहू के मुताबिक सपना से वे सच्चा प्यार करते हैं। वे उन्हें बहुत पसंद हैं। बीते जनवरी में वीर और सपना ने शादी कर ली, लेकिन किसी को भी इसकी कानों-कान खबर नहीं हुई थी।

सपना चौधरी का ससुराल हरियाणा के हिसार जिले की हांसी तहसील की काठमंडी में है। वीर साहू के पिता का नाम धोजाराम है, जो कि लकड़ी का कारोबार करते हैं। शादी तो ये दोनों बड़े ही धूमधाम से करना चाहते थे, लेकिन वीर साहू के फूफा जी का निधन हो जाने की वजह से इन्होंने सामान्य तरीके से शादी कर ली और चंडीगढ़ में उन्होंने कोर्ट मैरिज कर लिया। कुछ दिनों पहले ही सपना चौधरी ने रोहतक के एक प्राइवेट अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है।

पढ़ें गुमनामी की लाइफ जी रहे हैं इन नेताओं के बच्चे, बॉलीवुड में करियर बनाने का था सपना

Related Articles

Back to top button